पीएम मोदी ने लगवाया कोरोना वायरस का टीका

नई दिल्ली।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को दिल्ली के ऑल इंडिया इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (एम्स) में कोरोना वायरस के टीके की पहली खुराक लगवाई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है कि उन्होंने कोविड वैक्सीन की पहली डोज ली। पीएम मोदी ने जनता से भी अपील की है कि वे कोरोना टीका जरूर लगवाएं। खबरों के मुताबिक, पीएम मोदी बिना तय रूट के ही एम्स पहुंचे थे। बता दें कि आज देशभर में कोरोना वैक्सीनेशन का दूसरा चरण शुरू हो रहा है।

म्स में कोविड-19 वैक्सीन की पहली डोज ली। हमारे डॉक्टरों और वैज्ञानिकों ने कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई को कम समय में मजबूत बनाने के लिए उल्लेखनीय काम किया है। मैं उन सबसे अपील करता हूं कि जो लोग कोरोना टीका लगाने के लिए योग्य हैं वे वैक्सीन लें। आइए, साथ मिलकर भारत को कोविड-19 मुक्त बनाएं।’

सूत्रों के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुबह 6 बजकर 25 मिनट पर दिल्ली के एम्स अस्पताल पहुंचे। यहां उन्होंने भारत बायोटेक की कोवैक्सिन की पहली खुराक ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पुडुचेरी की पी निवेदा ने दी। बता दें कि भारत बायोटेक की वैक्सीन पर स्वास्थ्य कर्मियों सहित कई नेता भी सवाल उठाते आ रहे हैं लेकिन पीएम मोदी ने कोवैक्सिन की ही पहली खुराक ली है।

Check Also

कानपुर में वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस मुठभेड़ में गांजा तस्कर गिरफ्तार

Kanpur,( Rishabh Tiwari) : रेलबाजार थाना क्षेत्र में सोमवार रात को पुलिस और गांजा तस्करों …