कानपुर शहर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में इंडिया लीजेंड्स की हुई जीत

कानपुर,द ब्लाट। उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर में शनिवार रात हुए क्रिकेट मैच में स्टुअर्ट बिन्नी की शानदार बल्लेबाजी के बाद राहुल शर्मा की अगुआई में स्पिनरों की कसी हुई गेंदबाजी के दम पर इंडिया लीजेंड्स ने साउथ अफ्रीका लीजेंड्स (India Legends vs South Africa Legends) को 61 रन से हराकर रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में जीत से शुरुआत की है।

कानपुर शहर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में इंडिया लीजेंड्स की ओर से रखे गए 218 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी जोंटरी रोड्स की कप्तानी वाली साउथ अफ्रीका लीजेंड्स टीम 9 विकेट पर 156 रन ही बना सकी।



इन लोगो के ये स्कोर

साउथ अफ्रीका लीजेंड्स की ओर से जोंटी रोड्स ने सबसे अधिक नाबाद 38 रन बनाए। इंडिया लीजेंड्स के लिए स्पिनर राहुल शर्मा ने तीन विकेट चटकाए जबकि प्रज्ञान ओझा और मुनाफ पटेल के खाते में दो दो विकेट गए। इरफान पठान और युवराज सिंह की झोली में एक एक विकेट गया। इससे पहले इंडिया लीजेंड्स ने स्टुअर्ट बिन्नी के 42 गेंदों पर खेली गई नाबाद 82 रन के दम पर 20 ओवर में 4 विकेट पर 217 रन बनाए। सुरेश रैना ने 22 गेंदों पर 33 का योगदान दिया वहीं विकेटकीपर ओपनर नमन ओझा ने 18 गेंदों पर 21 रन की पारी खेली। साउथ अफ्रीका लीजेंड्स की ओर से जोहान वांडर वाथ ने दो विकेट अर्जित किए।



218 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी साउथ अफ्रीका लीजेंड्स की ओर से कप्तान जोंटी रोड्स ने 27 गेंदों पर सर्वाधिक नाबाद 38 रन बनाए। विकेटकीपर ओपनर मोर्ने वान विक ने 24 गेंदों पर 26 रन बनाए वहीं ओपनर एंड्रयू पटिक ने 24 गेंदों पर 23 रन की पारी खेली। जैक्स रुडोल्फ ने 14 गेंदों पर 16 रन बनाए।

Edited by: Rishabh Tiwari

Check Also

PM मोदी ने कहा-उनकी सरकार बनी तो रामलला को फिर से भेज देंगे टेंट में

प्रतापगढ़ । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं जहाँ वो लगातार भारतीय …