बेटे ने अपने पिता और पत्नी की कुल्हाड़ी से काट कर की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

जबलपुर: मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर के एक गांव में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जिसमे बेटे ने ही पहले अपने पिता की कुल्हाड़ी से क़त्ल कर, फिर पत्नी को भी काट डाला। घटना के पश्चात् खुद ही चाचा के घर जाकर इसकी खबर दी तथा कुल्हाड़ी लेकर घर के दरवाजे पर बैठ गया। अपराधी ने कहा कि पत्नी की दगाबाजी तथा पिता की करतूत से शर्मिंदा था। बेलखेड़ा पुलिस ने अपराधी को गिरफ्त में लेते हुए हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया है। पुलिस अपराधी से पूछताछ में जुटी है। ससुर एवं बहू ने मर्याछा को लांध दिया था। दोनों के मध्य अवैध रिश्ता थे। तीन दिन पूर्व ही शख्स ने उसके पिता और अपनी पत्नी को आपत्तिजनक स्थिति में देखा था तथा समझाया था, मगर दोनों नहीं माने।

वही मामला शुक्रवार देर रात जबलपुर से 65 किमी दूर बेलखेड़ा के गोकलाहार गांव की है। बेलखेड़ा टीआई सुजीत श्रीवास्तव के अनुसार, गोकलाहार गांव रहवासी अर्जुन सिंह लोधी ने डबल मर्डर की तहरीर दी। उसने कहा कि भतीजे संतोष लोधी (35) ने शुक्रवार की देर रात अपने पिता तथा पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर क़त्ल कर दिया है।

तहरीर प्राप्त होते ही बेलखेड़ा पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची। संतोष लोधी रक्तरंजित कुल्हाड़ी लेकर घर के दरवाजे पर बैठा हुआ था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। घर के भीतर पुलिस पहुंची तो एक कमरे में बिस्तर पर पिता अमान सिंह लोधी (65) लहूलुहान स्थिति में मृत पड़े थे। तो फर्श पर कविता लोधी (32) खून से लथपथ स्थिति में पड़ी थी। पूरे कमरे में खून बिखरा हुआ था। वही गिरफ्तार हुए संतोष लोधी ने कहा कि पिता और पत्नी ने मर्यादा लांघ दी, इसकी वजह से दोनों को मार डाला।

Check Also

Kanpur: सब्जी विक्रेता आत्महत्या मामले पर मुख्यमंत्री ने लिया संज्ञान, गिरफ्तारी के दिए निर्देश

•चकरपुर मंडी चौकी प्रभारी सत्येंद्र कुमार यादव व सिपाही अजय यादव मृतक सुनील से वसूली …