कहां पर क्या क्या हुआ पढ़ें संक्षेप में कुछ खास खबरें…

छात्राओं के आपस में गाली गलौज का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

कानपुर। कानपुर में एक विडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों देखने को मिल रहा है जोकि ये 30 सकेंड के इस वीडियो में मारपीट के साथ ही छात्राओं के आपस में गाली-गलौज की भी ऑडियो रिकॉर्ड हो गया है। लेकिन ये अभी तक साबित नही हुआ है कि ये वीडियो कब और कहां का है, वीडियो किसने बनाकर वायरल किया,यह विडियो शनिवार से सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें छात्राओं के मारपीट का वीडियो शनिवार को सामने आया है. वीडियाे में देखने को मिल रहा है कि क्लासरूम में 3 छात्राएं एक-दूसरे का बाल पकड़कर मारपीट कर रहीं हैं। इसके बाद बाल पकड़कर सिर सीट पर लड़ा दिया। जबकि अभी तक इसकी जानकारी नहीं हो पा रही है की आखिर ये विडियो कहा का है। इस वीडियो की पुष्टि द ब्लाट न्यूज़ नहीं करता।👇👇👇👇

 

फरार चल रहे 15 हजार के इनामी बदमाश को पुलिस ने धर दबोचा

कानपुर। पनकी पुलिस ने पैरोल से फरार 15 हजार के इनामी बदमाश को धर दबोचा। आरोपित पनकी कटरा निवासी शेखर उर्फ चंद्रशेखर हत्या के प्रयास के मुकदमे में सजायाफ्ता है। 90 दिन की पैरोल खत्म हो जाने के बाद भी उसने कारागार में समर्पण नहीं किया था। पनकी इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

विरोध करने पर जेठ ने बहु को पीटा

कानपुर। रावतपुर में छेड़खानी का विरोध करने पर जेठ ने बहु को पीट दिया। आरोप है कि महिला अपने कमरे में कपड़े बदल रही थी। इस दौरान जेठ ने छेड़छाड़ शुरू कर दी। विरोध करने पर जेठ ने महिला के साथ मारपीट करते हुए उसके कपड़े फाड़ दिए। पीड़िता ने रावतपुर थाने में मामले की तहरीर दी। रावतपुर एसपी ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

पुलिस ने आरोपित को किया गिरफ्तार…

कानपुर। रावतपुर पुलिस ने दुष्कर्म व पाक्सो एक्ट के आरोपित शिवराजपुर के दहेलिया गांव निवासी आशीष पाल व सहकार नगर निवासी अनिल कुमार को गिरफ्तार किया है।

Edited by:- Rishabh Tiwari

Check Also

निषादराज बोट सब्सिडी योजना का लाभ लेने के लिए 21 जुलाई तक करें ऑनलाइन आवेदन

कानपुर। निषाद राज बोट सब्सिडी योजना के तहत मछुआरों को लाभ देने के लिए योगी …