एशिया कप : आईपीएल जैसा प्रदर्शन जारी रखना चाहते हैं श्रीलंकाई बल्लेबाज भानुका राजपक्षे

 

द ब्लाट न्यूज़ । श्रीलंका के बल्लेबाज भानुका राजपक्षे शनिवार से यहां शुरू होने वाले एशिया कप में वैसा ही क्रिकेट खेलना जारी रखना चाहते हैं जैसा उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेला था। इस साल आईपीएल में राजपक्षे ने पंजाब किंग्स के लिये खेलते हुए शानदार प्रदर्शन किया था और अपने ‘पावर हिटिंग’ कौशल से कुछ प्रभावित करने वाली आक्रामक पारियां खेली थीं।

राजपक्षे ने ‘ईएसपीएनक्रिकइंफो’ से कहा, ‘‘आईपीएल में खेलने का अनुभव मेरे लिये टीम में अच्छी ऊर्जा लायेगा।’’ उन्होंने कहा, ‘‘श्रीलंकाई टीम में वापसी में मैं काफी सकारात्मकता लेकर आया हूं क्योंकि मैंने आईपीएल में शिखर धवन, मयंक अग्रवाल और केजी (कागिसो रबाडा) जैसे खिलाड़ियों से काफी बातचीत की थी।’’

राजपक्षे ने कहा, ‘‘मुझे नहीं लगता कि मुझे उन बातों की जानकारी देने की जरूरत है लेकिन इनसे काफी सकारात्मकता आयी।’’ उन्होंने कहा, ‘‘मैं उम्मीद कर रहा हूं कि हम विश्व क्रिकेट में भी उसी तरह का क्रिकेट खेल सकते हैं।’’ पंजाब किंग्स के लिये 30 वर्षीय राजपक्षे ने 159.68 के स्ट्राइक रेट से 206 रन बनाये थे। श्रीलंकाई टीम शनिवार को एशिया कप के शुरुआती मुकाबले में अफगानिस्तान से भिड़ेगी।

Check Also

विराट कोहली को टी20 विश्व कप में पारी का आगाज करना चाहिए: सौरव गांगुली

बेंगलुरु। पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने शुक्रवार को कहा कि भारतीय टीम प्रबंधन को …