कोसाराजू ने एआईएफएफ कोषाध्यक्ष पद से नामांकन वापस लिया

 

द ब्लाट न्यूज़ । आंध्र प्रदेश फुटबॉल संघ के अध्यक्ष गोपालकृष्ण कोसाराजू ने दो सितंबर को होने वाले अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ के चुनाव में कोषाध्यक्ष पद के लिए अपना नामांकन शुक्रवार को वापस ले लिया। इस पद के लिए कोसाराजू का मुकाबला अरुणाचल प्रदेश के किपा अजय के साथ था। कोसाराजू के हटने के बाद अजय अब इस पद के इकलौते उम्मीदवार बचे है।

कोसाराजू ने अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) के निर्वाचन अधिकारी उमेश सिन्हा को शुक्रवार को भजे ई-मेल में कहा, ‘‘मैं आपको सूचित करना चाहता हूं कि मैं कोषाध्यक्ष पद के लिए दाखिल नामांकन वापस ले रहा हूं।’’ नामांकन पत्र दाखिल करने की अंतिम तारीख शनिवार दोपहर एक बजे तक है। वे सोमवार को दोपहर एक बजे तक अपनी उम्मीदवारी वापस ले सकते हैं।

भारतीय फुटबॉल के दिग्गज भाईचुंग भूटिया ने गुरुवार को एआईएफएफ अध्यक्ष पद के लिए फिर से नामांकन दाखिल किया। भूटिया के आने से कल्याण चौबे की सर्वसम्मत जीत की उम्मीदें धूमिल हो गयी। भूटिया का नामांकन आंध्र फुटबॉल संघ (एएफए) द्वारा प्रस्तावित और राजस्थान एफए द्वारा अनुमोदित किया गया था। भूटिया ने इससे पहले भी अध्यक्ष पद के लिए नामांकन भरा था। तब उनके नाम का प्रस्ताव उनके पूर्व साथी खिलाड़ी दीपक मंडल ने किया था जबकि प्रतिष्ठित महिला फुटबॉलर मधु कुमारी ने उसका अनुमोदन किया था।

Check Also

विराट कोहली को टी20 विश्व कप में पारी का आगाज करना चाहिए: सौरव गांगुली

बेंगलुरु। पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने शुक्रवार को कहा कि भारतीय टीम प्रबंधन को …