यूएस ओपन में पहले दौर में कोविनिक से भिड़ेंगी सेरेना

 

द ब्लाट न्यूज़ । यूएस ओपन में महिला एकल के पहले दौर के मैच में सेरेना विलियम्स को सोमवार (29 अगस्त) मोंटेनेग्रो की डंका कोविनिक से भिड़ेंगी। इस सीजन का फाइनल ग्रांड स्लैम टूर्नामेंट 29 अगस्त से शुरू हो रहा है।
इस महीने की शुरुआत में विलियम्स ने यूएस ओपन के बाद सन्यास लेने की घोषणा की थी। विलियम्स 23 बार की ग्रैंड स्लैम खिताब विजेता है। छह बार के यूएस ओपन चैंपियन का सामना पहली बार दुनिया के 80वें नंबर के खिलाड़ी कोविनिक से होगा।


मोंटेनिग्रिन (27) वर्ष 2016 में कैरियर की 46 वें स्थान पर पहुंच गई और पिछले साल चार्ल्सटन में डब्ल्यूटीए टूर खिताब जीतने वाली वह अपने देश की पहली महिला बनीं। इस वर्ष जनवरी में कोविनिक ने ऑस्ट्रेलियन ओपन में एम्मा राडुकानू को हराकर किसी स्लैम के तीसरे दौर में पहुंचने वाली पने देश की पहली महिला बनीं।
इस टूर्नामेंट के विजेता का सामना या तो नंबर 2 एनेट कोंटेविट या रोमानिया की जैकलीन क्रिस्टियन से होगा। विश्व की नंबर एक खिलाडी पोलैंड की इगा स्विएटेक शीर्ष पर हैं और पहले दौर में उनका सामना इटली की जैस्मीन पाओलिनी से होगा। टर्नामेंट में विजेता का सामना या तो 2018 के चैंपियन अमेरिका के स्लोएन स्टीफंस या बेल्जियम के ग्रीट मिन्नेन से होगा।

 

 

Check Also

27वें फेडरेशन कप राष्ट्रीय चैंपियनशिप 2024 में हिस्सा लेंगे नीरज चोपड़ा

नई दिल्ली । ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा 12 से 15 मई तक ओडिशा …