बिहार : मंत्री के इस्तीफे की पेशकश के बाद राजद ने नीतीश पर साधा निशाना

पटना । बिहार के समाज कल्याण मंत्री मदन साहनी द्वारा गुरुवार को इस्तीफे की पेशकश के बाद राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के शासन मॉडल को लेकर उन पर हमला बोला है।

राजद नेता मृत्युंजय तिवारी ने कहा, नीतीश कुमार की डबल इंजन सरकार एक बड़े आंतरिक विवाद से गुजर रही है। एनडीए की नाव डगमगा रही है और यह कभी भी डूब जाएगी।

उन्होंने कहा, समाज कल्याण मंत्री मदन साहनी ने नौकरशाहों से नाराज होने के कारण इस्तीफे की पेशकश की है। नीतीश कुमार सरकार में कई अन्य मंत्री भी इसी तरह की दुर्दशा कर रहे हैं। वे इस्तीफे के लिए तैयार हैं। नौकरशाह अपने-अपने विभागों में शासन कर रहे हैं और मंत्री की बात नहीं सुन रहे हैं।

तिवारी ने कहा, हमारे नेता तेजस्वी यादव लंबे समय से इसी ओर इशारा कर रहे हैं और गुरुवार को साहनी द्वारा इस्तीफे की पेशकश के बाद यह साबित हो गया है और भाजपा विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू ने मंत्रियों पर विभिन्न विभागों में अधिकारियों और कर्मियों के स्थानांतरण-तैनाती के दौरान भारी रिश्वत लेने का आरोप लगाया था।

उन्होंने दावा किया, हमें विश्वास है कि नीतीश कुमार सरकार जल्द ही सदन में अपना बहुमत खो देगी, क्योंकि मदन साहनी जैसे मंत्री अपने इस्तीफे की पेशकश कर रहे हैं। ऐसे में, नीतीश कुमार सरकार जल्द ही गिर सकती है।

Check Also

अनुशासित व समर्पित भाव से सामाजिक कार्यो के प्रति हों संकल्प बद्ध-प्रो0 अमित

प्रतापगढ़ :  सिटी स्थित पीबीपीजी कालेज में राष्ट्रीय सेवा योजना के चार इकाइयों का सात …