कहां पर क्या-क्या हुआ संक्षिप्त में पढ़ें कुछ खास खबरें

आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर मौके से बरामद किया सामान

कानपुर। सीसामऊ पुलिस ने गांधी नगर हीरागंज निवासी रूबीना परवीन का मोबाइल लूटने वाले लुटेरे चमनगंज निवासी नौशाद को गिरफ्तार किया है। उसके पास से लूटा गया मोबाइल, पर्स और वारदात में प्रयुक्त अपाचे बाइक बरामद की है। अतिरिक्त थाना प्रभारी इंदू यादव ने बताया कि साथी लुटेरा चमनगंज साहिबाबाद निवासी आसिफ उर्फ भोंदू मौके से भाग निकला। जल्द आरोपित की गिरफ्तारी की जाएगी।

देवी देवताओं का अश्लील टिप्पणी करने पर आरोपी पर मुकदमा दर्ज

सुल्तानपुर। देवी देवताओं पर अभद्र और अश्लील टिप्पड़ी करना पड़ा युवक को मंहगा। आरोपी युवक संतोष बौद्ध के खिलाफ पुलिस ने किया केस दर्ज। गांव के युवकों ने दर्ज करवाया केस। लंभुआ कोतवाली के घाटमपुर उत्तरी गांव के रहने वाला आरोपी युवक संतोष बौद्ध।

नदी में नहाते समय युवक डूबा एनडीआरएफ की घंटों मशक्कत के बाद शव किया बरामद

सुल्तानपुर। नदी में डूबे युवक का शव बरामद। एनडीआरएफ नें घंटो मशक्कत के बाद किया शव बरामद। कल सुबह नहाते समय नदी में डूबा था युवक। शव बरामद होते ही परिजनों में कोहराम। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिये भेजा शव। देहात कोतवाली के सलाहपुर गांव की घटना।

दुष्कर्म और हत्या जैसी संगीन अपराधों में युवक पर मुकदमा दर्ज

कानपुर। नौबस्ता थाना क्षेत्र में दहेज की अतिरिक्त मांग पूरी न होने पर ससुरालवाले विवाहित को प्रताड़ित करते थे। आरोप है कि एक माह पहले देवर ने उसके साथ दुष्कर्म किया। शोर मचाने पर पीटा और गला दबाकर हत्या का प्रयास किया था। पीड़िता ने उससे छूटकर खुद को बचाया और आरोपित देवर के खिलाफ दहेज उत्पीड़न, मारपीट, दुष्कर्म, हत्या के प्रयास जैसे धारा में मुकदमा दर्ज कराया था। थाना प्रभारी मानवेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।

सीओ घाटमपुर के बेटे पर लगे गंभीर आरोप

कानपुर। कानपुर में बीजेपी की महिला नेता प्रेम लता तिवारी और इलाके के सीओ घाटमपुर के बीच हुआ विवाद सोशल मीडिया से लेकर शहर के आम लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है।महिला बीजेपी नेता ने सीओ घाटमपुर पर प्रताड़ना का आरोप लगाकर उनके ऑफिस के बाहर सुसाइड करने की धमकी दी है। अब इस मामले में एसपी ने जांच के आदेश दे दिए हैं।बताया जा रहा है कि बीजेपी नेता ने एक साल पहले सीओ के बेटे पर छेड़छाड़ का आरोप भी लगाया था।

Edited by:- Rishabh Tiwari 

Check Also

बसपा ने बस्ती लोकसभा सीट का बदल दिया प्रत्याशी

लखनऊ : बसपा ने सोमवार को दो उम्मीदवारों के टिकट बदल दिए हैं। इसमें जौनपुर …