कुछ खबर संक्षेप में कहा पर क्या- क्या हुआ पढ़ें

बाइक चोरो को पुलिस ने गिरफ्तार किया

कानपुर। पनकी पुलिस ने रविवार को दो वाहन चोरों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में दोनों ने अपना नाम छोटू सिंह, रचित सिंह और खुद को रतनपुर के डूडा कालोनी का निवासी बताया। पनकी इंस्पेक्टर ने बताया कि युवकों के पास से चोरी की दो बाइक भी बरामद की गई है।

 छेड़छाड़ का आरोप, डीसीपी पश्चिम से लगाई गुहार

कानपुर। कानपुर के थाना काकादेव क्षेत्र के मतैयापुरवा निवासी महिला ने बताया कि उसके पति का अपने बड़े भाई से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। जिसमें उन्होंने परिवार के साथ मिलकर मारपीट की। इस दौरान पिता को बचाने में उनका बेटे को भी चोटें आई थी। आरोप है कि पुलिस ने उनके जेठ की तहरीर पर उनके परिवार में मारपीट और छेड़छाड़ में रिपोर्ट दर्ज कर दी। इस दौरान पुलिस ने घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरो के फुटेज तक नहीं देखे। पीड़िता ने डीसीपी पश्चिम से शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई है।

13.50 लाख रुपये का बजट न मिल पाने से ग्रीन जू’ बनाने का सपना दो साल से अधूरा

कानपुर। उत्तर प्रदेश कानपुर जिले के चिड़ियाघर को ‘ग्रीन जू’ बनाने का सपना दो साल से पूरा नहीं हो पाया है। शासन स्तर पर दो साल से प्रस्ताव को मंजूरी नहीं मिली है।प्रस्ताव को मंजूरी और 13.50 लाख रुपये का बजट न मिल पाने की वजह से नवाबगंज स्थित चिड़ियाघर में 15-15 किलोवाट के दो सोलर प्लांट नहीं लग पाए हैं। चिड़ियाघर प्रशासन ने एक बार फिर उच्चाधकिारियों को पत्र लिखने का फैसला लिया है।

Edited by:- Rishabh Tiwari 

Check Also

निषादराज बोट सब्सिडी योजना का लाभ लेने के लिए 21 जुलाई तक करें ऑनलाइन आवेदन

कानपुर। निषाद राज बोट सब्सिडी योजना के तहत मछुआरों को लाभ देने के लिए योगी …