आईसीसी ने राष्ट्रमंडल खेल 2022 में स्वर्ण जीतने पर ऑस्ट्रेलियाई महिला टीम को दी बधाई

 

द ब्लाट न्यूज़ । अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने राष्ट्रमंडल खेल 2022 में स्वर्ण जीतने पर ऑस्ट्रेलियाई महिला क्रिकेट टीम को बधाई दी है। ऑस्ट्रेलिया ने रविवार को भारत को हराकर स्वर्ण पदक जीता था। इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट पर 161 रन बनाए। जवाब में भारतीय टीम 19.3 ओवर में 152 रनों पर सिमट गई।

आईसीसी के मुख्य कार्यकारी ज्योफ एलार्डिस ने कहा, “ऑस्ट्रेलियाई महिला क्रिकेट टीम राष्ट्रमंडल खेलों का स्वर्ण पदक जीतने पर बधाई। एजबेस्टन में दस दिनों की शानदार प्रतियोगिता रही है,

जिसमें दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के पीछे भीड़ उमड़ रही है। हर खेल एक घरेलू खेल की तरह महसूस किया गया है, जिसमें सभी आठ प्रतिस्पर्धी देशों के प्रशंसक शीर्ष गुणवत्ता वाले क्रिकेट को देखने के लिए आए हैं और फाइनल सहित कुछ कठिन मैच महिलाओं के खेल के लिए एक शानदार मंच साबित हुए।” उन्होंने कहा, मैं राष्ट्रमंडल खेल महासंघ और बर्मिंघम 2022 को धन्यवाद देना चाहता हूं कि उन्होंने क्रिकेट को एक बहु-खेल खेलों का हिस्सा बनने का मौका दिया, खिलाड़ियों और मैच अधिकारियों ने अनुभव का पूरा आनंद लिया।

 

Check Also

हैदराबाद ,एसआरएच और आरआर की टक्कर, जानें मैच से जुड़े अहम आंकड़े

हैदराबाद :  सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) गुरुवार को आईपीएल 2024 के 50वें मैच में राजस्थान रॉयल्स …