नए बॉयफ्रेंड ने सड़क पर मारी राखी सावंत को लात, देंखे वीडियो

एक्ट्रेस राखी सावंत को हर दिन सुर्ख़ियों में देखा जाता है और उनके हर वीडियो को लोग पसंद करते हैं। राखी हर दिन कुछ ना कुछ कॉन्ट्रोवर्सी खड़ी करती रहती हैं। जी हाँ और अब एक बार फिर से राखी सावंत का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो लोगों के होश उड़ा रहा है। जी दरअसल हर दिन राखी घर से निकलते ही पैपराजी के साथ खूब मस्ती करती दिखाई देती हैं और इस बार भी ऐसा ही हुआ। जी दरअसल इस बार राखी सावंत को पैपराजी ने उनके बॉयफ्रेंड के साथ स्पॉट किया। वहीं इस दौरान राखी काफी मस्ती भरे मूड में दिखाई दीं और अचानक ही वह बॉयफ्रेंड से किस की डिमांड करने लगीं।

यह देख आदिल हंसने लगे और मजाक में आदिल ने अपने पैर को मोड़कर घुटने से राखी की बैक पर जोर से मारा। इस दौरान राखी के एक्सप्रेशन से साफ लग रहा है कि उन्हें काफी जोर से लगी। वहीं अब नेटिजंस का कहना है कि इस बार आदिल के साथ मस्ती करना राखी को काफी भारी पड़ गया है। इस समय सोशल मीडिया पर राखी और आदिल की मस्ती का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और कई लोग इसे पसंद कर रहे हैं तो कई लोगों को यह अच्छा नहीं लग रहा है। आप सभी को बता दें कि जहां राखी अपने बिंदास अंदाज के लिए मशहूर हैं तो वहीं आदिल राखी के साथ काफी शर्मीले अंदाज में दिखाई देते हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

जी हाँ और आदिल और राखी की जोड़ी उनके फैंस को काफी पसंद है और फैंस इनके वीडियोज को भी काफी पसंद करते हैं। आप सभी को यह भी बता दें कि राखी और आदिल की शादी का उनके फैंस को काफी बेसब्री से इंतजार है। जी हाँ और अक्सर राखी अपनी और आदिल की शादी के बारे में बातें भी करती दिखाई देती है लेकिन अभी तक राखी ने यह तय नहीं किया है कि आखिर वो और आदिल कब शादी करेंगे?

Check Also

अभिनेता गुरुचरण सिंह लापता…

नई दिल्ली। टीवी धारावाहिक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में रोशन सिंह सोढी का किरदार …