बॉयफ्रेंड को देख खुद को काबू नहीं कर पाई राखी सावंत, सरेआम की ये हरकत

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत इन दिनों जिस कारण चर्चाओं में हैं वो है उनके बॉयफ्रेंड आदिल। राखी की जिंदगी में प्यार की एंट्री हो चुकी है। आदिल उन पर फिदा हैं तो वो आदिल पर। वहीं बुधवार को जब वो बहुत वक़्त के बाद मुंबई पहुंचे तो राखी अपनी खुशी, प्यार और जज्बातों पर नियंत्रण नहीं रखी सकीं तथा उन्होंने एयरपोर्ट पर ही कुछ ऐसा कर दिया कि हर तरफ उन्हीं की चर्चा हो रही है।

मुंबई हवाईअड्डे पर आदिल का बहुत समय से इंतजार कर रहीं राखी की नजर जब आदिल पर पड़ी तो वो स्वयं पर नियंत्रण ना रख सकीं। वो सीधे आदिल के गले जा लगीं तथा उन पर बहुत प्यार लुटाया एवं फिर गुलाब के फूल आदिल पर बिखेर कर अपने प्यार का इजहार कर दिया एवं फिर राखी अपने प्यार से इस प्रकार गले मिली जैसे वर्षों से वो उनसे दूर हों। सोशल मीडिया पर राखी की ये वीडियो छा गई है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वही हाल ही में राखी सावंत और आदिल अपनी शादी की खबरो को लेकर भी छाए रहे थे। राखी सावंत ने रिवील किया था कि आदिल के परिवार को वो पसंद नहीं हैं। क्योंकि राखी की वजह से ही आदिल की बहन की शादी नहीं हो पा रही। और जब तक आदिल की बहन की शादी नहीं होती तब तक वो भी आदिल से शादी नहीं कर पाएंगी। कुछ वक़्त से राखी आदिल के बिना ही हर जगह दिखाई दे रही थीं मगर अब वो मुंबई लौट आए हैं। आदिल से पहले भी राखी दिल लगा चुकी हैं। उनका रितेश संग रिलेशनशिप बहुत सुर्ख़ियों में रहा। दोनों बिग बॉस के पिछले सीजन में साथ दिखाई दिए थे। मगर घर से निकलने के कुछ वक़्त पश्चात् ही राखी ने रितेश संग रिश्ता खत्म करने की घोषणा कर दी थी। फिर उनकी जिंदगी में आदिल आए।

Check Also

“अनंत भाई अंबानी की वनतारा: वाइल्डलाइफ रेस्क्यू  और रिहैबिलिटेशन में होंगे सहायक

  अनंत भाई अंबानी का वंतारा, जामनगर, गुजरात के शांत परिदृश्य में बसा हुआ, एक …