‘आर्चीज’ में काम मिलने पर सुहाना और ख़ुशी हुई ट्रोल, पढ़े पूरी खबर

जाह्नवी कपूर की नेटफ्लिक्स मूवी ‘गुड लक जैरी” का ट्रेलर पिछले सप्ताह रिलीज किया गया। मूवी में एक बिहारी लड़की का किरदार निभा रहीं जाह्नवी का काम लोगों को बहुत पसंद भी किया जा रहा है। ट्रेलर पर आए कमेंट्स इस बात का सबूत हैं कि जनता को जाह्नवी के अभिनय, उनका लहजा और किरदार के सादेपन के हिसाब से खुद को ढालना बेहद ही अच्छा था।

जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में 4 वर्ष पहले आई थीं। लेकिन बीते सालों में एक्टिंग के लिए उन्हें जितनी तारीफ भी मिली है, उतना ही स्टार-किड होने के कारण से उनकी ट्रोलिंग भी हुई। जल्दी ही जाह्नवी की बहन, यानी लेजेंड्री एक्ट्रेस श्री देवी की छोटी बेटी खुशी कपूर भी डेब्यू करने वाले है।

थीं खुशी और सुहाना: जोया अख्तर (Zoya Akhtar) की नेटफ्लिक्स मूवी ‘द आर्चीज’ (The Archies) के टीजर में खुशी और बाकी कास्ट को देखने के उपरांत सोशल मीडिया पर फिर से स्टार-किड होने के लाभ और नेपोटिज्म को लेकर ट्रोलिंग शुरू हो चुकी है। ट्रोल्स अधिक सक्रीय  इसलिए भी थे क्योंकि शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) भी ‘आर्चीज’ से डेब्यू कर चुके है।  अब एक इंटरव्यू में जाह्नवी ने बताया है कि खुशी को ‘द आर्चीज’ में काम बिल्कुल भी बैठे बिठाए नहीं मिला है। बल्कि उन्होंने इस रोल के लिए जमकर मेहनत कर चुके है।

Check Also

“अनंत भाई अंबानी की वनतारा: वाइल्डलाइफ रेस्क्यू  और रिहैबिलिटेशन में होंगे सहायक

  अनंत भाई अंबानी का वंतारा, जामनगर, गुजरात के शांत परिदृश्य में बसा हुआ, एक …