वसई भूस्खलन: चॉल के डेवलपर पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज

 

द ब्लाट न्यूज़ । महाराष्ट्र के पालघर जिले के वसई कस्बे में हाल में आए भूस्खलन के बाद जिस चॉल पर पत्थर गिर गया था, उसके डेवलपर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। चॉल पर पत्थर गिरने की घटना में एक व्यक्ति और उसकी बेटी की मौत हो गई थी।

अधिकारी ने बताया कि आरोपी मंटू सिंह, मितवा रियल्टी का मालिक है और उसे गैर इरादतन हत्या के आरोप में बृहस्पतिवार रात को कांदिवली से गिरफ्तार किया गया।

भारी बारिश के चलते बुधवार को आए भूस्खलन के कारण, वसई स्थित रजौली इलाके के वाघरालपाड़ा में एक चॉल पर पत्थर गिर गया था जिससे पिता-पुत्री की मौत हो गई और परिवार के दो अन्य सदस्य घायल हो गए।

मृतकों की पहचान अमित जितेंद्र सिंह (35) और रौशनी (14) के रूप में की गई है। घटना के संबंध में पुलिस ने दो प्राथमिकी दर्ज की है।

अधिकारी ने कहा कि एक प्राथमिकी में, मैरी फेलिक्स ग्रसियास, शैलेन्द्र निषाद, रत्नेश डी पांडेय और अनिल कुमार दुबे पर महाराष्ट्र क्षेत्रीय और शहर योजना अधिनियम 1966 (एमआरटीपी) के तहत आरोप हैं। दूसरी प्राथमिकी में मितवा रियल्टी के प्रतिनिधि अजित रायसाहब सिंह, मंटू सिंह और अन्य पर एमआरटीपी कानून तथा गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

 

Check Also

क्या इंटरनेट सेंसेशन कैरी मिनाटी बालाजी मोशन पिक्चर्स की लव, सेक्स और धोखा 2 में निभाएंगे अपना असल किरदार ?

  क्या लव, सेक्स और धोखा 2 में असली किरदार निभाते हुए नज़र आएंगे कैरी …