कराची में महिला को उसके पति ने कड़ाही में उबालकर मार डाला, जानिए पूरा मामला

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के कराची से एक बेहद चौंका देने वाला मामला सामने आया है। कराची के गुलशन-ए-इकबाल क्षेत्र में नाज़ायज़ संबंध बनाने से इनकार करने पर एक 33 वर्षीय महिला को उसके पति ने कड़ाही में उबालकर मार डाला। पुलिस के मुताबिक, गुलशन-ए-इकबाल ब्लॉक क्रमांक 4 में स्थित एक स्कूल की रसोई की कड़ाही में महिला की लाश मिली है। SHO सलीम अवान ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि, ‘महिला की शिनाख्त नरगिस के रूप में हुई है। उसके पति आशिक हुसैन ने पहले नरगिस को बुरी तरह पीटा, फिर उसे बच्चों के सामने ही कड़ाही में डालकर जिंदा उबालकर मार डाला। पुलिस केस दर्ज कर आरोपित की खोज में लग गई है।’

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जाँच में पाया कि पति आशिक अपनी पत्नी नरगिस को नाज़ायज़ संबंध बनाने के लिए विवश करता था। नरगिस ने उसकी बात मानने से मना कर दिया। इसके बाद शौहर आशिक ने नरगिस को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। नरगिस की 15 साल की बेटी ने पुलिस को घटना के संबंध में सूचित किया, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुँची। पूर्वी कराची के SSP अब्दुर रहीम शेराजी भी इस घटना से हैरान हैं। उन्होंने बताया कि महिला का पति आशिक एक स्कूल में चौकीदारी का काम करता है और अपने परिवार के साथ स्कूल के ही क्वार्टर में रहता है।

शेराजी ने बताया कि यह स्कूल पिछले 8-9 माह से बंद पड़ा है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित चौकीदार अपने तीन बच्चों के साथ भाग निकले है। पुलिस ने तीन अन्य बच्चों को हिरासत में लिया है। प्रारंभिक जाँच और बच्चों के बयानों से पता चलता है कि आरोपित ने पहले अपनी पत्नी को बुरी तरह मारा और फिर तकिए से मुँह दबाया। उसके बाद आरोपी पति ने अपने बच्चों के सामने ही पत्नी को कड़ाही में उबालकर मार डाला। पुलिस के अनुसार, आरोपित आशिक हुसैन दो सिम कार्ड इस्तेमाल करता है। वारदात को अंजाम देने के बाद उसने अपने दोनों सिम कार्ड बंद कर लिए हैं। जल्द ही आरोपित को ट्रेस करके उसे अरेस्ट कर लिया जाएगा।

Check Also

राजधानी में तड़के सुबह हुआ सड़क हादसा, एक युवक गंभीर 

लखनऊ,(ऋषभ तिवारी)। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में मगंलवार की तड़के सुबह करीब तीन बजे …