स्कूल में 4 लड़कों ने 10वी के छात्र की पीट-पीटकर की हत्या, जानिए पूरा मामला

रायपुर: छत्तीसगढ़ के रायपुर में 4 लड़कों ने 16 साल के विद्यार्थी का पीट-पीटकर क़त्ल कर दिया। विद्यार्थी सोमवार को विद्यालय में कक्षा 10 की कंपार्टमेंट परीक्षा देने गया था। विद्यालय में ही 11वीं कक्षा के विद्यार्थियों से उसकी कहासुनी हो गई। जिसके बाद उसका क़त्ल कर दिया गया। पुलिस ने पूछताछ के लिए चार नाबालिग लड़कों को गिरफ्त में लिया है।

वही खमतराय पुलिस थाने के हाउस ऑफिसर सोनल ग्वाला ने कहा कि नाबालिग के क़त्ल की वारदात को भानपुरी क्षेत्र के सरकारी विद्यालय में अंजाम दिया गया। मोहन सिंह राजपूत कंपार्टमेंट परीक्षा देने के लिए विद्यालय गया था। यहां 11वीं कक्षा के विद्यार्थियों से कहासुनी हो गई। विवाद इतना बढ़ा कि 4 विद्यार्थियों ने उसके साथ मारपीट कर दी। मारपीट के चलते उसको गंभीर चोटें आ गई तथा बेहोश हो गया। पुलिस अफसर ने बताया कि इलाज के लिए घायल को डॉ. बीआर अंबेडकर मेमोरियल हॉस्पिटल में भर्ती कराया। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वही घटना के वक़्त मौके पर एक अन्य विद्यार्थी उपस्थित था। विद्यार्थी का कहना है कि मारपीट करने वाले लड़कों को मोहन नहीं जानता था। 4 लड़के उनके पास आए तथा मोहन से अंग्रेजी में कुछ पूछा था। जवाब दिए बिना मोहन जाने लगे तो वो उलझ गए। तत्पश्चात, चारों ने मोहन के साथ मारपीट करनी आरम्भ कर दी। मोहन के साथ मारपीट करते हुए विद्यालय से बाहर ले गए। खून बहने के बाद बेहोश हुए मोहन को देखकर चारों भाग खड़े हुए। वही पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है।

Check Also

राजधानी में तड़के सुबह हुआ सड़क हादसा, एक युवक गंभीर 

लखनऊ,(ऋषभ तिवारी)। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में मगंलवार की तड़के सुबह करीब तीन बजे …