पिकअप से टकराई बस, पांच की मौत

मुरादाबाद। मुरादाबाद जिले के पाकबड़ा क्षेत्र में सोमवार सुबह एक बस पिकअप गाड़ी से टकरा गई। इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस दुर्घटना पर दुख जताया है।

पाकबड़ा थाना क्षेत्र में मुरादाबाद-रामपुर हाईवे पर सोमवार की सुबह एक बस जा रही थी। उस समय पुलिस टीम वाहनों की जांच कर रही थी और एक पिकअप को रोका हुआ था। उसी समय चेकिंग टीम ने बस को रुकने का इशारा किया तो बस अनियंत्रित होकर पिकअप से टकरा गई। यह बस हिमाचल प्रदेश से मजदूरों को लेकर पीलीभीत जा रही थी। हादसे के बाद ट्रैफिक पुलिस टीम मौके से फरार हो गई।

हादसे की सूचना पर पुलिस-प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और राहत कार्य चलाया गया। हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई और कई घायल हो गए।

जिलाधिकारी शैलेंद्र सिंह और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पवन कुमार ने अस्पताल पहुंचकर घायलों के उपचार का जायजा लिया। पुलिस अधीक्षक नगर अमित आनंद ने बताया कि सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हुई। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। इस हादसे की जांच की जा रही है। मृतकों की पहचान की जा रही है।

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस सड़क दुर्घटना पर दु:ख जताया है। उन्होंने अधिकारियों को पीड़ितों की हरसंभव सहायता करने और घायलों को तत्काल बेहतर चिकित्सा दिलाने के निर्देश दिए।

Check Also

उपराष्ट्रपति धनखड़ और मुख्यमंत्री योगी ने किया यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो का उद्घाटन

ग्रेटर नोएडा । उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ और उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को …