बिहार के पटना में कलयुगी बेटे ने की अपने ही पिता की हत्या, वजह जानकर हो जायेंगे हैरान

पटना: बिहार में पटना के रूपसपुर में पूर्व जिला परिषद सदस्य राकेश शर्मा उर्फ गुड्डू सिंह का क़त्ल कर दिया गया था। इस घटना में पुलिस ने हैरान कर देने वाला खुलासा किया है। पुलिस का कहना है कि राकेश शर्मा के क़त्ल का अपराधी राकेश का बेटा है। पटना के SSP मनजीत सिंह ढिल्लो ने बताया कि मृतक के दर्जनों युवतियों के साथ अवैध संबंध थे, इसी कारण उसके पुत्र ने ही गुड्डू सिंह का गोली मारकर क़त्ल कर दिया।

कहा जा रहा है कि गुड्डू सिंह की कई युवतियों के साथ अवैध संबंध थे। इसको लेकर पूरा परिवार चिंतित हो रहा था। कई बार मृतक के बेटे ने भी रंगेहाथों पकड़ लिया था। कई बार इस बात को लेकर समझाया भी गया। बेटे को गुड्डू सिंह हथियार दिखाकर जान से मारने की धमकी देता था। इससे परेशान होकर गुड्डू सिंह के बेटे ने अपने दोस्त अभिनव के साथ बातचीत की तो अभिनव ने गुड्डू को रास्ते से हटा देने की बात कही। तत्पश्चात, अपराधी बेटे ने 60 हजार रुपए घर से चोरी कर लिए और पिस्टल खरीदी। उसी पिस्टल से गुड्डू सिंह का क़त्ल कर दिया।

जिस पिस्टल से गुड्डू सिंह का क़त्ल किया गया, वह उसमें साइलेंसर लगा था। जब गुड्डू सिंह सो रहा था, तभी उसे गोली मार दी। पिस्टल में साइलेंसर लगे होने के कारण आवाज भी नहीं हुई। पटना के SSP मनजीत सिंह ने बताया कि अपराधियों ने साकेत सदन के CCTV का डीवीआर गायब कर दिया था। तत्पश्चात, हत्या की वारदात को अंजाम दिया। अपराधी बेटे ने क़त्ल के बाद पिस्टल खिड़की से कचरे में फेंक दी थी। अपराधी ने अपने पिता की सोने की घड़ी और सोने की चेन भी बाथरूम में छिपा दी थी, जिससे लगे कि घर में कोई घुसा और लूट के पश्चात् हत्या कर निकल गया। पुलिस ने FSL की टीम से जांच कराई तथा उसके बाद जो बातें सामने आईं, उनसे पुलिस के भी होश उड़ गए। पुलिस ने मृतक के बेटे और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है।

Check Also

UP: 42 साल के ताऊ ने रिश्तों को किया कलंकित…

उत्तर प्रदेश : फतेहपुर जिले में दुष्कर्म आरोपी की छह साल की पुत्री से शनिवार …