इस फिल्म में साथ नजर आयेंगे शाहरुख और सलमान

हर कोई जानता है कि बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ में सलमान खान कैमियो कर रहे हैं. ये फिल्म अगले साल गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होगी. वहीं, दूसरी ओर, शाहरुख भी सलमान की फिल्म ‘टाइगर 3’ में कैमियो कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब सलमान और शाहरुख एक साथ फिल्म में हीरो बनकर आ रहे हैं. ‘पठान’ और ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) की शूटिंग पूरी हो जाने के बाद दोनों यशराज फिल्म की एक स्पाई-थ्रिलर मूवी में नजर आएंगे. फिल्म में शाहरुख और सलमान कोई कैमियो रोल में नहीं बतौतर हीरो दिखाई देंगे.

आदित्य चोपड़ा लिख रहे हैं कहानी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आदित्य चोपड़ा खुद सलमान और शाहरुख खान के लिए फिल्म की कहानी लिख रहे हैं. कहा जा रहा है कि ये अनटाइटल्ड मूवी साल 2024 के अंत तक फ्लोर पर आ जाएगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, आदित्य चोपड़ा ‘टाइगर’ और ‘पठान’ के साथ एक टू-हीरो मूवी बनाने की प्लॉनिंग कर रहे हैं. अगर ऐसा होता है तो साल 1995 के बाद लोग एक बार फिर सलमान खान और शाहरुख खान को एक साथ देख पाएंगे. दोनों ने बतौर लीड हीरो आखिरी बार फिल्म ‘करण-अर्जुन’ में काम किया था.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SHAH RUKH KHAN (@shahrukh_khan._555)

शुरू हो चुकी हैं तैयारियां 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान और शाहरुख खान ने इस फिल्म के लिए अपनी डेट्स भी खाली रखी हैं. इतना ही नहीं मेकर्स ने इसकी कहानी पर काम करना भी शुरू कर दिया है. अभी तक इस बिना टाइटल वाली फिल्म को इंडियन सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म और सबसे बड़ी एक्शन फिल्म कहा जा रहा है. खैर, बात करें इन दोनों स्टार्स की अपकमिंग फिल्मों की तो जल्द ही किंग खान ‘पठान’ में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) के साथ नजर आएंगे. वहीं, सलमान ‘टाइगर 3’ में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और इमरान हाशमी के साथ दिखाई देंगे.

Check Also

“अनंत भाई अंबानी की वनतारा: वाइल्डलाइफ रेस्क्यू  और रिहैबिलिटेशन में होंगे सहायक

  अनंत भाई अंबानी का वंतारा, जामनगर, गुजरात के शांत परिदृश्य में बसा हुआ, एक …