सिद्धू मूसेवाला को गोली मारने वाला शूटर गिरफ्तार, साथ में मिली ये चीजें

पंजाबी सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की हत्या मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में शामिल शार्प शूटर अंकित और शूटर्स को छिपाने वाले सचिन को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है अंकित और सचिन दोनों लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ गैंस से जुड़े हैं और दोनों पर राजस्थान में कई केस पहले से दर्ज हैं. बता दें कि

पुलिस ने बरामद की ये चीजें

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में शामिल अंकित और सचिन को दिल्ली के कश्मीरी गेट बस अड्डे से 3 जुलाई को पकड़ा. पुलिस ने दोनों आरोपियों के पास से 2 पिस्टल और 19 कारतूस के अलावा पंजाब पुलिस की 3 वर्दी बरामद की है.

हरियाणा के रहने वाले हैं अंकित और सचिन

अंकित और सचिन दोनों लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार गैंग से जुड़े हैं. शार्प शूटर अंकित हरियाणा के सोनीपत का रहने वाला है. अंकित पर राजस्थान में भी हत्या की कोशिश के 2 मामले दर्ज है. वहीं, सचिन भिवानी पर सिद्दू मुसेवाला की हत्या में शामिल शूटर्स को छिपाने व मदद करने का आरोप है. वो लॉरेंस बिश्नोई गैंग और गोल्डी बरार गैंग को राजस्थान में संभालता है और वहां का हेड है. उस पर भी राजस्थान में कई केस दर्ज हैं.

मानसा जिले में हुई थी सिद्धू मूसेवाला की हत्या

सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को पंजाब के मानसा जिले में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. मूसेवाला की हत्या उस समय हुई, जब वह अपने दो दोस्तों के साथ खुद गाड़ी चलाकर जा रहे थे. सिद्धू मूसेवाला पर मानसा जिले के जवाहरके गांव के पास हमलावरों ने अंधाधुंध गोलियां चलाई, जिसमें उनकी मौत हो गई. इसके साथ ही गाड़ी में मौजूद उनके 2 दोस्त बुरी तरह घायल हो गए.

Check Also

कानपुर में वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस मुठभेड़ में गांजा तस्कर गिरफ्तार

Kanpur,( Rishabh Tiwari) : रेलबाजार थाना क्षेत्र में सोमवार रात को पुलिस और गांजा तस्करों …