सीबीआई ऑफिसर ने पिस्टल के बलपर बेटे के साथ किया ट्रांसपोर्टर को किडनैप

सीबीआई ऑफिसर ने पिस्टल के बलपर बेटे के साथ किया ट्रांसपोर्टर को किडनैप

 

द ब्लाट न्यूज़ । आये दिन भ्रष्टाचार में लिप्त सरकारी कर्मियों खासकर पुलिस कर्मियों के खिलाफ अभियान चला उन्हें सलाखों के पीछे पहुँचाने वाले केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) के ऑफिसर ने किडनैइपिंग जैसे वारदात को अंजाम दिया है। विजयवीर सिंह (56) ने इस वारदात को अपने बेटे आकाश (26) के साथ दिल्ली के बड़े ट्रांसपोर्टर का पिस्टल के बल पर किडनैप कर लिया। आरोपी ट्रांसपोर्टर बुलंदशहर ले गए और वहां उसकी बुरी तरह से पिटाई की। दोनों ने पीडि़त को पिस्टल की बट से भी पीटा गया। मगर आरोपी अपने ही जाल में खुद फंस गए। आरोपियों ने पैसा मंगाने के लिए ट्रांसपोर्टर के दोस्त को जो नंबर दिया था उसी नंबर को ट्रैक कर पुलिस ने पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया। ट्रांसपोर्टर को सुरक्षित मुक्त करा लिया। पुलिस अब वारदात में सहयोग देने वाले आकाश के दोस्त की तलाश कर रही है।

 

साउथवेस्ट दिल्ली पुलिस के डीसीपी मनोज सी ने बताया कि पिस्टल के बल पर एक ट्रांसपोर्टर के अपहरण करने की सूचना 26 जून को पुलिस मिली थी। पुलिस ने सूचना देने वाले रोहिताश यादव से संपर्क किया। उसने बताया कि उसने रात करीब आठ बजे अपने भतीजे संदीप यादव से संपर्क किया। संदीप यादव का वेंकटेश्वरा कॉलेज स्टाफ क्वाटर गेट के पास स्थित टैक्सी स्टैंड है। संदीप की टैक्सी स्टैंड से करीब चार-पांच हजार टैक्सी चलती है। संदीप ने रोहितहाश को बताया कि उसका कुछ लोगों ने पिस्टल के पर घर से अपहरण कर लिया है और गांव शकेरा, थाना चोला बुलंदशहर,यूपी ले आए है। मामला दर्जकर वसंत विहार थानाध्यक्ष केपी शाह की देखरेख में इंस्पेक्टर सहीराम व एसआई रणवीर की टीम ने जांच शुरू की।

 

पुलिस जांच के दौरान संदीप यादव के दोस्त ने पुलिस को सूचना दे डी थी। बताया था कि उसके पास संदीप यादव का फोन आया था। ऐसा लगता है कि वह किसी खतरे में है। संदीप ने उसे एक मोबाइल नंबर दिया और उस पर एक लाख रुपये पेटीएम करने को बोला। पुलिस ने दिए एक मोबाइल नंबर की डिटेल खंगाली तो उसकी लोकेशन बुलंदशहर, यूपी आ रही थी। एसआई रणवीर की टीम बुलंदशहर पहुंची और बहुत ही प्रोफेशनल तरीके से संदीप यादव को आरोपियों के चुंगल से मुक्त करा लिया। संदीप का अपहरण आकाश व उसके दोस्त ने किया था। बाद में पिता विजयवीर भी मौके पर पहुंच गया था। विजयवीर ने भी संदीप यादव के साथ जमकर मारपीट की थी। पुलिस ने आकाश और उसके पिता विजयवीर सिंह को गिरफ्तार कर लिया। आकाश के दोस्त की तलाश की जा रही है। संदीप यादव को मारपीट के दौरान काफी चोटें भी लगी हैं। सफदरजंग अस्पताल में उसकी मेडिकल जांच कराई गई है।

Check Also

Weather: दिल्ली में पारा 47 डिग्री के पार…

Weather: उत्तर पश्चिम भारत प्रचंड गर्मी की चपेट में है। अधिकांश क्षेत्रों में आसमान से …