परीक्षा के दिन बच्चों के पास प्रवेश पत्र नहीं, भाजपा नेता देते रहे गोलमोल जवाब

Author:- Raj Kumar Sharma

सुल्तानपुर। शनिवार को एक भाजपा नेता के फार्मेसी कालेज में बड़ी लापरवाही देखने को मिली है। शनिवार से फार्मेसी प्रथम वर्ष के 66 छात्र छात्राओं की परीक्षा के बावजूद न ही उन्हें प्रवेश पत्र उपलब्ध करवाया गया और न ही विद्यालय में परीक्षा करवाई गई। नाराज छात्र छात्राओं ने सम्पूर्ण समाधान दिवस पर शिकायत की तो कालेज प्रबंधक पैसा वापस करने की बात कहने लगा।प्रवेश पत्र ना दिए जाने के बाद परेशान छात्र

दरअसल कादीपुर के पड़ेला में भाजपा नेता श्रवण कुमार मिश्रा का पंडित राम चरित्र महाविद्यालय फार्मेसी कालेज के नाम से संस्थान है। इसी संस्थान में डिप्लोमा इन फार्मेसी कोर्स में प्रथम वर्ष के 66 बच्चों का प्रवेश ले लिया गया, लेकिन जब परीक्षा का समय आया तो प्रवेश पत्र देने के नाम पर टाल मटोल किया जाने लगा। शनिवार से परीक्षा भी शुरू थी लेकिन प्रवेश पत्र नही दिया गया। लिहाजा यहां पढ़ने वाले फार्मेसी के छात्र छात्राएं अपना भविष्य अंधकार में देख सम्पूर्ण समाधान दिवस पहुंच गए और एसडीएम से गोहार लगाई। मामला गंभीर देख एसडीएम ने कॉलेज प्रबंधक श्रवण कुमार मिश्रा को तलब किया।

बाकायदा बगल की कुर्सी पर बैठा कर जानकारी ली। बातचीत के दौरान श्रवण ने बच्चों को परीक्षा दिलवाने के बजाय गोल-मोल जवाब देने लगे। अब वे अपना मामला हाई कोर्ट में पेंडिंग बता रहे है, और 4 जुलाई को उसकी सुनवाई होनी है। मामला बढ़ता देख अब वे बच्चों का पैसा भी वापस करने को भी तैयार हैं और उन्होंने इसका लिखित आश्वासन भी अधिकारियों के सामने दिया है। लेकिन सवाल ये है कि बच्चो का बर्बाद हुआ समय कैसे वापस आएगा।

Check Also

अखिलेश यादव ने श्यामलाल को सपा का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया, जानें कौन हैं श्यामलाल

लखनऊ/कानपुर,संवाददाता। लोकसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी (सपा) के मुखिया और राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव …