झगड़े में युवक की मौत मामले में कुछ पर मुकदमा दर्ज…

-दो दिन पहले एनआईटी क्षेत्र में हुआ था लड़ाई झगड़ा

द ब्लाट न्यूज़ । दो दिन पहले एनआईटी एरिया में हुए लड़ाई झगड़े में युवक की मौत के मामले में पुलिस ने आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। युवक की दिल्ली सफदरजंग अस्पताल मेें उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि मामले में शामिल आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि मृतक का नाम दीपक है जिसकी उम्र करीब 35 वर्ष है। दीपक का किसी बात को लेकर अपने पड़ोसियों से काफी समय से झगड़ा चल रहा था, जिसके चलते इनकी आपस में रंजिश हो गई थी। इसी रंजिश के चलते 26 जून की रात दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया जिसमें लाठी डंडों की चोट के कारण दीपक की हालत गंभीर हो गई। दीपक को इलाज के लिए बीके अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां से उसे वेदांता हॉस्पिटल और बाद में सफदरजंग अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और वहां मौका मुलायजा किया गया। पीडि़त पक्ष की तरफ से पुलिस में शिकायत दी गई जिसके आधार पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की गई। सफदरजंग हस्पताल में मंगलवार को इलाज के दौरान दीपक की मृत्यु हो गई जिसके पश्चात मुकदमे में हत्या की धाराएं लगाई गई हैं। पुलिस द्वारा कल मृतक का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। डीसीपी एनआईटी नितेश अग्रवाल के निर्देश पर आरोपियों की धरपकड़ के लिए थाना प्रभारी इंस्पेक्टर दलीप द्वारा पुलिस टीम गठित की गई है, आरोपियों की जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

 

Check Also

छत के पंखे से लटका मिला युवक का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Kanpur, ब्यूरो। कानपुर जनपद के बिठूर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवक ने पंखे में लटक …