राजेन्द्र नगर विधानसभा उपचुनाव : आप विधायकोण ने कहा, केजरीवाल के नाम और काम पर मिला वोट

द ब्लाट न्यूज़ । राजेंद्र नगर विधानसभा उपचुनाव में आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार दुर्गेश पाठक को मिली जीत के बाद पार्टी में उत्साह हैं। उपचुनाव के नतीजों की घोषणा से पहले ही आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा मतगणना केंद्र के बाहर जश्न मनाया जाना शुरू हो गया था। उपचुनाव में मिली जीत लेकर आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेता आतिशी ने कहा कि आज मिली जीत के बाद स्पष्ट हो गया है कि दिल्ली के लोगों के दिल में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का नाम हैं।

आतिशी ने कहा कि जनता को पता है यदि उनके कोई काम करवाएगा तो वह मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हैं। दिल्ली की जनता ने अरविंद केजरीवाल के नाम और काम पर वोट दिया हैं। इससे साफ हो गया कि दिल्ली की जनता किसे चाहती हैं।आने वाले दिनों में दिल्ली के विकास का कार्य और तेज होगा। कहा कि कार्यकर्ताओं में खुशी और उत्साह का माहौल हैं। राजेंद्र नगर विधानसभा क्षेत्र में आज जगह-जगह जश्न मनाया जाएगा।

बुराड़ी से विधायक संजीव झा ने उपचुनाव की जीत को एक बहुत बड़ी जीत बताया। कहा, यह दर्शाता है कि दिल्ली की जनता अरविंद केजरीवाल के काम को चाहती हैं। यह जीत दिल्ली के शिक्षा और स्वास्थ्य मॉडल पर मुहर लगाती हैं। आप के जंगपुरा से विधायक प्रवीण ने कहा कि इस चुनाव में बीजेपी दूर-दूर तक नहीं थी। बीजेपी ने जिस तरह से अलग-अलग एजेंडे लाए और धर्म की राजनीति करने का प्रयास किया गया वो सभी फेल हो गए। दिल्ली की जनता ने बता दिया कि राजधानी में सिर्फ काम की राजनीति चलेगी ना की धर्म और जाति की।

Check Also

प्रधानमंत्री मोदी की आज जम्मू और हरियाणा के हिसार में जनसभा

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के शीर्ष नेता, सबसे बड़े स्टार प्रचारक और प्रधानमंत्री …