हरियाणा निकाय चुनाव में एक सीट पर जीती आप, अरविंद केजरीवाल ने दी बधाई

द ब्लाट न्यूज़ । आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने हरियाणा में आम आदमी पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को नगर निकायों में जीत की बधाई दी है। अरविंद केजरीवाल ने कहा सभी विजेताओं और अब अपने-अपने इलाके में पूरी मेहनत और लगन के साथ जनता के लिए इतना शानदार काम करके दिखाइए जो ना केवल उदाहरण बने बल्कि पूरे हरियाणा में उसकी चर्चा हो।

पार्टी के दूसरे वरिष्ठ नेता व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा, हरियाणा के म्युनिसिपल चुनाव में विजेताओं बधाई! विश्वास है कि जनता के लिए काम कर, उनकी समस्याओं में उनके साथ खड़े होकर, आप सब हरियाणा को तरक्की की राह पर आगे बढ़ाएंगे। आप नेता अनुराग ढांडा ने इससे पहले ट्वीट कर बताया कि हरियाणा नगर निकाय चुनाव में हम एक नगर पालिका जीते हैं और करीब 30 वार्ड में हमारे उम्मीदवार और कार्यकर्ताओं ने जीत हासिल की है। जबकि पांच नगर पालिका, परिषद में नजदीकी मुकाबले में दूसरे स्थान पर रहे हैं, हरियाणा का दिल जीतने की शुरुआत हो चुकी है। बड़े गर्व की बात है कि हरियाणा के लोग भी ्र्रक्क को मौका देकर बदलाव की लहर ला रहे है।

आम आदमी पार्टी के राज्य प्रभारी सुशील गुप्ता ने बताया कि हमने हरियाणा के उत्तरी जोन की इस्माइलाबाद सीट पर चेयरमैन पद पर जीती है। जबकि पेहवा, कोंडली, लाड़वा सहित पांच निकायों में मामूली अंतर से हारी है। हरियाणा निकाय चुनावों में आप को एक सीट पर तो वहीं भाजपा को 22 व निर्दलीय 19 स्थानों पर विजयी रहे हैं। सुशील गुप्ता ने बताया कि पश्चिमी जोन में अच्छे परिणाम की उम्मीद थी और अब भविष्य में मजबूती से आगे बढ़ सकें इसलिए संगठन को भंग कर दिया है। जल्द ही नए मजबूत चेहरों के साथ पार्टी आगे बढ़ेगी।

 

 

Check Also

लोकसभा चुनाव : अहसास वोटर की ताकत का

चुनाव आयोग की तमाम कोशिशों के बावजूद अभी भी 33 फीसद वोटर घरों से निकलते …