विडियो मिक्सिंग करने गए वृद्ध को पुलिस ने बुरी तरह से पीटा, पिटाई से वृद्ध का हाथ टूटा

Author: Raj Kumar Sharma

सुल्तानपुर। बीते दिनों बैंक में 40 हज़ार की हुई टप्पेबाजी के मामले में पुलिस ने जिस व्यक्ति को पूंछतांछ के लिये बुलाया, अब वही व्यक्ति पुलिस पर पिटाई कर हाथ तोड़ने का गंभीर आरोप लगा रहा है। फिलहाल मामला बढ़ता देख आलाधिकारी भी मामले की पड़ताल में जुट गए हैं।
दरअसल बीते 17 जून को कुड़वार बाजार स्थित ग्रामीण बैंक में बहुबरा गांव के रहने वाले विश्राम से एक अज्ञात व्यक्ति ने 40 हज़ार रुपयों की टप्पेबाजी कर ली थी। विश्राम की शिकायत पर हरकत में आई पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के आधार पर पड़ताल शुरू कर दी। इसी दरम्यान बाजार में ही एक वीडियो मिक्सिंग लैब में सिपाहियों ने बल्दीराय ब्लाक के पूरे नेवल निवासी कालीचरण को देखा तो उसकी शक्ल बिल्कुल विश्राम के साथ रहने वाले उसी व्यक्ति की तरह लगी। लिहाजा सिपाहियों ने उसे हिरासत में ले लिया और थाने लाकर पूछतांछ करने लगे। आरोप है कि पूंछतांछ के दौरान ही पुलिस कर्मियों ने कालीचरण की पिटाई कर दी जिसके।चलते उसके हाथ की हड्डी टूट गई और उसका चालान कर दिया गया। फिलहाल कालीचरण जिला अस्पताल में भर्ती है और अपना इलाज करवा रहा है। अस्पताल से ही उसने जिलाधिकारी से शिकायत कर दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की बात कही है।

ये तो रही कालीचरण की आपबीती। अब जरा कुड़वार के ग्रामीण बैंक का ये सीसीटीवी फुटेज देखिये। इस वीडियो में विश्राम के साथ खड़ा व्यक्ति हूबहू कालीचरण से मिलता नजर आ रहा है। ऐसे में पुलिस ने कालीचरण को इसी आधार पर हिरासत में। लेकर पूंछतांछ शुरू की थी। लेकिन कालीचरण का ये कहना कि वो बैंक गया ही नही था, उसे भी कटघरे में खड़ा करता नजर आ रहा है। फिलहाल काली चरण के इस सियासी दाव ने पुलिस को ही कटघरे में खड़ा कर दिया है। खैर मामला बढ़ता देख घटना की कमान आलाधिकारियों ने अपने हाथ मे ले ली है और पूरी पड़ताल की जा रही है।

Check Also

बसपा ने बस्ती लोकसभा सीट का बदल दिया प्रत्याशी

लखनऊ : बसपा ने सोमवार को दो उम्मीदवारों के टिकट बदल दिए हैं। इसमें जौनपुर …