मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेशवासियों को पितृ दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं

द ब्लाट न्यूज़ । मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेशवासियों को पितृ दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं। श्री चौहान ने सोशल मीडिया के माध्यम से जारी संदेश में कहा है कि पिता अपने बच्चों की खुशियों के लिए बड़े से बड़ा त्याग करने में नहीं हिचकते हैं। एक तपस्वी की भांति जीवन व्यतीत करने वाले अपने पिता को आप यथोचित आदर और प्यार दीजिए।

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर सभी को पितृ दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं। सीएम ने संदेश में लिखा- पिता धर्मः पिता स्वर्गः पिता हि परमं तपः पितरि प्रीतिमापन्ने प्रीयन्ते सर्वदेवताः॥ पितृ दिवस पर पूज्य ‘बाबूजी’ के चरणों में सादर प्रणाम और आप सभी को फादर्स डे की शुभकामनाएं। ‘बाबूजी’ की शिक्षाएं मुझे जीवन के हर क्षण सतत जनसेवा के कार्यों के लिए प्रेरित करती रहती हैं।

सीएम शिवराज ने कहा कि, आज फादर्स डे पर पूज्य बाबूजी की बहुत याद आ रही है। वे सदैव शांत चित्त और जीवन की झंझावतों में एक चट्टान की भांति खड़े रहने वाले व्यक्ति थे। उन्होंने सदैव सच्चाई और अच्छाई के लिए लड़ने की शिक्षा दी। बाबूजी ने सदैव यही शिक्षा दी कि नर सेवा ही नारायण सेवा है। उनकी शिक्षाएं और अनुशासित जीवन ने मुझे सदैव कठिनाइयों में बिना विचलित हुए खड़े रहने की शक्ति प्रदान की। आज भी वे प्रदेश के विकास और समाज के उत्थान के लिए प्रेरक प्रकाश पुंज हैं।

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा- पिता धर्मः पिता स्वर्गः पिता हि परमं तपः। पितरि प्रीतिमापन्ने प्रीयन्ते सर्वदेवताः॥ पिता जीवन है, संबल है, शक्ति है। आप सभी को फादर्स डे की हार्दिक शुभकामनाएं।

कांग्रेस नेता पीसी शर्मा ने ट्वीट कर लिखा- “पिता’’ इस छोटे से शब्द में समस्त ब्रह्माण्ड का विस्तार समाहित है। पिता मात्र जनक नहीं, बल्कि ऐसा शिल्पकार है जो व्यक्ति के सम्पूर्ण व्यक्तित्व को आकार देकर जीवन की चुनौतियों का सामना करने के काबिल बनाता है। आप सभी को पितृ दिवस फादर्स डे की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।

Check Also

अल्मोड़ा ,पूर्व विधायक कैलाश शर्मा के नेतृत्व में दजऱ्नों लोग कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल

अल्मोड़ा  : भारतीय जनता पार्टी के शक्ति केंद्र कसार देवी में शक्ति केंद्र की बैठक …