चोरी के शक में युवक की पीट पीटकर हत्या, बाप बेटे समेत पांच पकड़े

द ब्लाट न्यूज़ । बेगमपुर इलाके में बीती रात एक युवक की चोरी के शक में पीट पीटकर निर्मम हत्या कर दी। पुलिस ने वारदात में शामिल बाप बेटे समेत पांच आरोपियों को कुछ ही घंटे में गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की पहचान शमशेर सिंह, रमन साहब, कुलविंदर सिंह, रेमन सिंह और तौसीफ खान के रूप में हुई है। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल बांस के डंडे भी जब्त कर लिये हैं। शमशेर सिंह का बेटा रमन है।

जिला पुलिस उपायुक्त प्रणव तयाल ने बताया कि बीते वीरवार सुबह सात बजकर 17 मिनट पर पुलिस को एक पीसीआर कॉल मिली थी। जिसमें बताया गया कि आदर्श अस्पताल दीप विहार के पास एक व्यक्ति बेहाशी की हालत में पड़ा हुआ है। जानकारी के तुरंत बाद एसीपी बेगमपुर व एसएचओ टीम सहित मौके पर पहुंचे। एक निर्माणाधीन बिल्ंिडग के सामने करीब 28 साल का युवक मृत अवस्था में पड़ा हुआ था।

मृतक के शव के सिर, पैर व हाथ पर चोट के निशान मिले हैं। मृतक ने लाल रंग की टी शर्ट और भूरे रंग की पैंट पहनी हुई थी। उनके बाएं हाथ पर लड्डू जय भैरों की के रूप में एक टैटू का निशान पाया गया था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर बाबा साहेब अंबेडकर अस्पताल की मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया। अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया। दर्जनों लोगों से पूछताछ करने पर युवक की पहचान संजय उर्फ प्रताप के रूप में हुई।

जो मंगोलपुरी इलाके में परिवार के साथ रहता था। पुलिस ने संजय का रिकॉर्ड खंगाला। पुलिस ने वारदात वाली जगह पर जब जांच की तो निर्माणाधीन बिल्ंिडग की छत पर खून के धब्बे पाए गए। मामले में तुरंत चौकीदार और बिल्ंिडग मालिक से गहन पूछताछ की गई। जिनसे पता चला कि युवक संजय चोरी के मकसद से बिल्ंिडग में घुसा था। जिसको मौके पर ही चोरी करने से पहले ही पकड़ लिया था।

संजय को भूस्वामी शमशेर सिंह और उनके बेटे और अन्य रिश्तेदारों ने डंडों व लात घुसों से बेरहमी से पीटा था। संजय की अधमरी हालत करने के बाद सभी मौके पर से फरार हो गए थे। पुलिस ने तुरंत उनकी निशानदेही पर फरार आरोपियों के ठिकानों पर छापेमारी कर उनको भी गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों में शमशेर सिंह बिल्ंिडग का मालिक है। रमन उसका बेटा है। वह स्टील बॉक्स बनाया करता है। कुलविंदर सिंह और रेमन बाप बेटे हैं। दोनों पानी की सप्लाई करते हैं। जबकि तौसिफ चौकीदारी करता है।

Check Also

स्‍पाइसजेट ने बकाया जीएसटी और कर्मचारियों की सेलरी का किया भुगतान

नई दिल्ली । कर्ज में डूबी सस्‍ती विमानन सर्विस प्रदाता कंपनी स्‍पाइसजेट ने अपना माल …