बेगमपुर में निर्माणाधीन इमारत में घुसे शख्स की पीट पीटकर मार डाला…

बेगमपुर इलाके में गुरुवार को निर्माणाधीन इमारत में घुसे शख्स की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने पिता-पुत्र समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। मृतक की पहचान 28 वर्षीय संजय के तौर पर हुई है।

 

पुलिस के अनुसार बुधवार रात को दीप विहार स्थित निर्माणाधीन इमारत में दो युवक घुस गए। इमारत की रखवाली के लिए तैनात सिक्योरिटी गार्ड तौसीफ खान ने यह देखकर तुरंत इमारत के ठेकेदार 57 वर्षीय शमशेर सिंह को सूचना दी। इसके बाद शमशेर अपने बेटे रमन साहिब के साथ मौके पर पहुंचा। इस बीच उसका रिश्तेदार कुलविंदर भी अपने बेटे रमन के साथ मौके पर पहुंच गया। इन सभी को देखकर इमारत में घुसा एक शख्स तो भाग गया लेकिन संजय इमारत में छिप गया। इमारत में घुसे संजय को पकड़कर इन सभी ने लाठी डंडों से जमकर पिटाई की। इस दौरान वीडियो भी बनाया और फोटो भी खींचे। फिर जब वह अधमरा हो गया तो सड़क पर फेंक कर फरार हो गए। डीसीपी प्रणव तयाल ने बताया कि सुबह करीब सवा सात बजे अचेत युवक को देखकर किसी ने अस्पताल में भर्ती कराया जहां से पुलिस को सूचना मिली। इलाज के दौरान उसे मृत घोषित कर दिया गया।

 

एसीपी बेगमपुर बीके सिंह की देखरेख में एसएचओ अरविंद कुमार की टीम ने जांच शुरू की। पुलिस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज और खून के धब्बे देखकर इमारत की छत पर पहुंची। वहां खून बिखरा देख इमारत के सुरक्षा गार्ड से पूछताछ की तो उसने सारी कहानी बता दी। पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर वीडियो और फोटो आदि जब्त कर लिया है।

 

 

 

 

Check Also

छत के पंखे से लटका मिला युवक का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Kanpur, ब्यूरो। कानपुर जनपद के बिठूर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवक ने पंखे में लटक …