शादी का झांसा देकर नाबालिक के साथ किया शारीरिक शोषण, परिजनो ने थाने में दी तहरीर

भोगनीपुर,कानपुर देहात। थाना क्षेत्र के श्याम सुंदरपुर गांव में रिश्तेदारी में आया एक युवक नाबालिग लड़की को शादी का झांसा देकर 3 साल से शारीरिक शोषण कर रहा है जब लड़की के पिता ने शादी के बाद की तो वह मुकर गया पीड़िता ने भोगनीपुर थाने में तहरीर दी है।

श्यामसुंदरपुर निवासी वीरेंद्र संखवार ने बताया कि उसकी लड़की मोनी घर में अकेली थी तभी थाना डेरापुर के गांव जीरे को निवासी बीनू पुत्र हनुमान श्याम सुंदरपुर गांव में आया और उसकी लड़की को बातों में बहला-फुसलाकर वह शादी का झांसा देकर उसके साथ संबंध बना लिया बीनू लगाता 3 वर्षों से लड़की को ले जाकर इधर-उधर घुमा शोषण करता रहा ।गत माह जब वीरेंद्र ने उसके घर में जाकर शादी की बात की तो उसके घर वाले मुकर गए ।लड़की के पिता ने इस संबंध में कई रिश्तेदारों के माध्यम से पंचायती डाली लेकिन बात नहीं बनी अंत में परेशान होकर पीड़िता मोनी व उसके पिता बीरेंद्र ने भोगनीपुर थाने में बेटी के साथ शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है।

वहीं थाना प्रभारी द्वारा बताया कि तहरीर प्राप्त हुई है जांच कर कार्रवाई की जा रही है। पीड़िता को बयान हेतु थाने पर बुलाया गया है।

Check Also

अमेठी में व्यापारी ने लूट की झूठी कहानी गढ़ी, पुलिस जांच में हुआ खुलासा

अमेठी । जिले के मोहनगंज कोतवाली में सोमवार की शाम चार बजे के करीब एक …