नशे में धुत व्यक्ति को ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने मारी लात, वीडियो हुआ वायरल

आंध्र प्रदेश के तिरुपति जिले में एक ट्रैफिक पुलिस हेड कांस्टेबल द्वारा एक व्यक्ति की कथित तौर पर पिटाई करने का एक वीडियो क्लिप रविवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने पर आरोपी हेड कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया और मामले की जांच के आदेश दिए गए। हालांकि पुलिस ने शुरू में कार्रवाई को सही ठहराने की कोशिश की थी। घटना शनिवार को आकाशवाणी बाईपास रोड पर अन्नामय्या सर्कल के पास हुई।

‘शराबी की ड्राइवर से हुई बहस’

रविवार को एएनआइ से बातचीत में तिरुपति के डीएसपी ट्रैफिक कटम राजू ने कहा, ‘रविवार को एक शराबी आंध्र प्रदेश रोड ट्रांसपोर्ट कारपोरेशन के ड्राइवर से बहस कर रहा था, जो आरसी पुरम रोड से होकर आ रहा था. वह ड्राइवर से बस में नहीं घुसने देने को लेकर ड्राइवर से बहस कर रहा था।

‘ट्रैफिक कांस्टेबल ने जानबूझकर नहीं की पिटाई’

डीएसपी ट्रैफिक ने बताया, ‘शराबी सड़क जाम कर रहा था, जिससे यातायात सुचारू रूप से चलाने में बाधा आ रही थी। जंक्शन पर काम कर रहे ट्रैफिक कांस्टेबल ने मामले को शांत करने की कोशिश की। हालांकि, नशे में धुत व्यक्ति ने गंदी भाषा का इस्तेमाल किया और ट्रैफिक कांस्टेबल पर चिल्लाया।’ वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति नशे की हालत में सड़क किनारे ट्रैफिक कांस्टेबल से भिड़ गया है। पुलिस अधिकारी ने आगे कहा कि कांस्टेबल ने जानबूझकर उस व्यक्ति की पिटाई नहीं की।

मामले की जांच जारी

पुलिस ने कहा, ‘हालांकि, वायरल वीडियो के अनुसार, प्रथम दृष्टया ऐसा लग रहा है कि ट्रैफिक पुलिस वाले ने उसके साथ मारपीट की है। हम मामले की जांच कर रहे हैं। हमने फिलहाल ट्रैफिक पुलिस वाले को निलंबित कर दिया है।’ पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Check Also

अनुशासित व समर्पित भाव से सामाजिक कार्यो के प्रति हों संकल्प बद्ध-प्रो0 अमित

प्रतापगढ़ :  सिटी स्थित पीबीपीजी कालेज में राष्ट्रीय सेवा योजना के चार इकाइयों का सात …