मंत्री की फटकार के बाद सब रजिस्ट्रार कार्यालय में एसी लगा

द ब्लाट न्यूज़ । राजस्व मंत्री कैलाश गहलोत की फटकार के बाद प्रीत विहार स्थित सब रजिस्ट्रार कार्यालय में बने प्रतीक्षा कक्ष में एयरकंडीशनर (एसी) लगा दिया गया है। वहां पहले से लगे पुराने एसी को भी ठीक करा दिया गया है। बताते चलें कि बीते तीन जून को मंत्री ने इस कार्यालय का दौरा किया था और प्रतीक्षा कक्ष में लगे एसी के खराब होने पर अधिकारियों को फटकार लगाई। कैलाश गहलोत ने बताया कि इन कार्यालयों में रोजाना बड़ी संख्या में लोग होते हैं। मैं वहां गया तो सार्वजनिक प्रतीक्षा कक्ष में एसी काम नहीं कर रहा था और लोग गर्मी से परेशान थे। अब प्रीत विहार सब-रजिस्ट्रार कार्यालय और एसडीएम ऑफिस में आने वाले लोगों को गर्मी से राहत मिलेगी।

राजस्व मंत्री कैलाश गहलोत ने तीन जून को दोनों कार्यालयों का दौरा किया था। पब्लिक वेटिंग हॉल में लगी एसी खराब होने पर उन्होंने अफसरों से नाराजगी जताई थी और कहा था कि केजरीवाल सरकार अपने नागरिकों को किसी तरह की दिक्कत नहीं होने देना चाहती है। उन्होंने जल्द से जल्द नई एसी लगाने के निर्देश दिए थे। पाब्लिक वेटिंग हॉल में नई एसी लगने पर खुशी जाहिर करते हुए राजस्व मंत्री कैलाश गहलोत ने कहा कि हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि पब्लिक वेटिंग हॉल में नए एसी को चालू कर दिया गया और पूराने एसी को भी ठीक कर दिया गया।

राजस्व मंत्री ने तीन जून को प्रीत विहार सब-रजिस्ट्रार और एसडीएम ऑफिस के निरीक्षण करने गए थे। इस दौरान वहां के विभिन्न कार्य के लिए बने एकल खिड़की पर गए। जहां पब्लिक वेटिंग हॉल में इंतजार कर रही थी और एसी खराब होने की वजह से परेशान थी। यह देखने के बाद राजस्व मंत्री कैलाश गहलोत ने अधिकारियों से नाराजगी जताते हुए कहा कि अधिकारी एसी वाले कमरे में काम कर रहे हैं और जनता यहां हॉल में गर्मी झेल रही है, ऐसा नहीं होना चाहिए।

राजस्व मंत्री ने पब्लिक हॉल में जल्द एसी लगाने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिया था। जिसके बाद आज प्रीत विहार एसआर और एसडीएम ऑफिस के पब्लिक वेटिंग हॉल में तीन एसी लगाए गए। साथ ही दो एसी और लगाए जाएंगे। इसके साथ ही पुराने एसी को भी ठीक कर दिया गया है। साथ ही पब्लिक वेटिंग हॉल में लगी कुर्सी को भी रिपेयर की गई।

राजस्व मंत्री ने बताया कि इन कार्यालयों में प्रतिदिन बड़ी संख्या में भीड़ देखी जाती है। जब में वहां गया, तो पब्लिक वेटिंग हॉल में एसी नहीं थी। लोग गर्मी से परेशान हो रहे थे। हमे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि अब प्रीत विहार एसआर और एसडीएम ऑफिस में आने वाले दिल्लीवासियों को गर्मी से राहत मिलेगी। वहां नए एसी लगवा दिया गया है। साथ ही पुराने एसी को भी ठीक कर दिया गया है। दिल्ली सरकार जनता को बेहतर और आरामदायक सुविधा देने के लिए प्रतिबद्ध है।

 

 

Check Also

स्‍पाइसजेट ने बकाया जीएसटी और कर्मचारियों की सेलरी का किया भुगतान

नई दिल्ली । कर्ज में डूबी सस्‍ती विमानन सर्विस प्रदाता कंपनी स्‍पाइसजेट ने अपना माल …