सलमान खान को धमकी भरा पत्र भेजने से लॉरेंस बिश्नोई का इंकार

द ब्लाट न्यूज़ । सलमान खान को मिले धमकी भरे पत्र के मामले में दिल्ली पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ की। पूछताछ में लॉरेंस बिश्नोई ने साफ कहा है कि इस धमकी भरे पत्र को भेजने में उसका कोई हाथ नहीं है। लॉरेंस ने कहा कि सलमान को पहले तो उसने मारने की साजिश रची थी, लेकिन इस बार की धमकी से उसका कोई लेना-देना नहीं है। फिलहाल पुलिस इनकार के बाद भी अन्य दूसरे कोणों से मामले की जांच कर रही है।

दरअसल सलमान खान और उनके पिता सलीम खान के नाम से एक धमकी भरा पत्र मिला था। इसमें कहा गया था कि पिता-पुत्र की जोड़ी का हश्र भी पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला जैसा होगा। इसके बाद मुंबई से लेकर दिल्ली तक पुलिस अलर्ट हो गई। अब गैगस्टर लारेंस बिश्नोई से दिल्ली पुलिस ने तिहाड़ जेल में पूछताछ की। उससे सलमान के घर के बाहर मिले धमकी भरे पत्र के बारे में सवाल पूछा गया। लारेंस ने कहा कि इस पत्र में उसका कोई हाथ नहीं है। लॉरेंस ने कहा कि उसे नहीं पता कि ये धमकी किसने दी है।

इस धमकी भरे पत्र में कहा गया है ‘सलीम खान, सलमान खान बहुत जल्दी तुम्हारा हश्र मूसेवाला जैसा होगा। पत्र में एलबी (लॉरेंस बिश्नोई) और जीबी (गोल्डी बराड़) लिखा था। ‘जी. बी’ और ‘एल. बी.’ का मतलब आरोपी गोल्डी बरार और लॉरेंस बिश्नोई है। पूछताछ में लॉरेंस ने कहा है कि गोल्डी की सलमान से कोई दुश्मनी नहीं है। ऐसे में यह आशंका भी जताई जा रही है कि लॉरेंस विश्नोई के नाम पर किसी ने शरारत की हो या फिर इस धमकी भरे पत्र में किसी दूसरे गैंग का हाथ हो सकता है।

 

 

Check Also

स्‍पाइसजेट ने बकाया जीएसटी और कर्मचारियों की सेलरी का किया भुगतान

नई दिल्ली । कर्ज में डूबी सस्‍ती विमानन सर्विस प्रदाता कंपनी स्‍पाइसजेट ने अपना माल …