सत्येन्द्र जैन को बर्खास्त करें केजरीवाल : चौधरी अनिल

द ब्लाट न्यूज़ । दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष चौधरी अनिल कुमार ने कहा कि दिल्ली सरकार में मंत्री सत्येन्द्र जैन के घर से भारी मात्रा में सोना और पैसा बरामद हुआ है। ऐसे में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को तुरंत जैन को मंत्री पद से बर्खास्त करना चाहिए।

चौधरी अनिल ने मंगलवार को एक बयान जारी कर कहा कि केजरीवाल के ईमानदार व्यक्तित्व और उनके भ्रष्ट मंत्रियों, विधायकों के गुट में शामिल नेताओं का खुलासा हो रहा है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल के सबसे भरोसेमंद सत्येन्द्र जैन हवाला कारोबार और पार्टी के गैरकानूनी लेन-देन के चलते पुलिस हिरासत में हैं। चौधरी ने कहा कि जैन और उनके सहयोगी के घर से तलाशी के दौरान 2.82 करोड़ नकद मिले हैं जबकि 1.80 किलोग्राम सोना और 133 सोने के सिक्के मिले हैं, जो एक बडे़ भ्रष्टाचार की ओर इशारा कर रहा है।

उन्होंने कहा कि सत्येन्द्र जैन की गिरफ्तारी तो अभी झांकी है, शराब माफिया से मिलीभगत कर हजारों करोड़ का भ्रष्टाचार और डीटीसी के घोटाले में संलिप्त मनीष सिसोदिया और कैलाश गहलोत का जेल जाना भी तय है। आम आदमी पार्टी सरकार के 80 प्रतिशत मंत्री और 38 विधायक आपराधिक मामलों में दोषी पाए गए हैं, उनके कारनामें भी जल्द ही दिल्ली की जनता के सामने उजागर होंगे।

 

Check Also

प्रधानमंत्री मोदी की आज जम्मू और हरियाणा के हिसार में जनसभा

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के शीर्ष नेता, सबसे बड़े स्टार प्रचारक और प्रधानमंत्री …