सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकियां मिल रहीं, दिल्ली पुलिस संज्ञान ले : नवीन कुमार जिंदल

द ब्लाट न्यूज़ । पैंगबर मोहम्मद के खिलाफ विवादित सोशल मीडिया पोस्ट करने के चलते पार्टी से निकाले गए दिल्ली भाजपा के मीडिया सेल के पूर्व प्रमुख नवीन कुमार जिंदल ने खुद को और उनके परिवार को जान का खतरा होने की बात कही है। जिंदल ने मंगलवार को दावा किया कि उन्हें और उनके परिवार के सदस्यों को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। जिंदल एक जून को पैंगबर के बारे में ट्वीट करने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ गए थे। जिंदल ने मंगलवार को ट्वीट किया, ”मुझे और मेरे परिवार के सदस्यों को सोशल मीडिया मंचों पर जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। मैं दिल्ली पुलिस से आग्रह करूंगा कि वे इसका संज्ञान लें।”

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता द्वारा रविवार को जिंदल को भेजे गए निष्कासन पत्र में कहा था कि सोशल मीडिया पर उनके विचार सांप्रदायिक सद्भाव को बिगाड़ते हैं और पार्टी की मौलिक मान्यताओं का उल्लंघन करते हैं। गुप्ता ने कहा कि जिंदल ने पार्टी की नीतियों और विचारधारा के खिलाफ कार्य किया है। गुप्ता ने अपने पत्र में कहा था कि आपकी प्राथमिक सदस्यता तत्काल समाप्त की जाती है और आपको पार्टी से निष्कासित किया जाता है। जिंदल ने कहा है कि उन्होंने हिंदू देवी-देवताओं पर हमला करने वालों और उनका अपमान करने वालों से सवाल पूछते हुए ट्वीट किया था और इसका उद्देश्य किसी समुदाय की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था।

बता दें कि टीवी चैनल पर बहस के दौरान पैगंबर मोहम्मद पर विवादास्पद टिप्पणी के कारण विवादों में घिरी नूपुर शर्मा और उनके परिवार को दिल्ली पुलिस ने सुरक्षा मुहैया कराई है। नूपुर शर्मा और उनके परिवार की ओर से पुलिस में शिकायत दी गई थी कि उन्हें जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं। इसके बाद पुलिस ने उन्हें सुरक्षा प्रदान की है। नूपुर ने एफआईआर दर्ज कराते हुए कहा था कि उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं।

Check Also

Weather: दिल्ली में पारा 47 डिग्री के पार…

Weather: उत्तर पश्चिम भारत प्रचंड गर्मी की चपेट में है। अधिकांश क्षेत्रों में आसमान से …