चीट’ करने के आरोप में बॉयफ्रेंड के ऊपर तीन बार चढ़ाई कार…

द ब्लाट न्यूज़ । एक महिला ने कथित तौर पर अपने बॉयफ्रेंड की हत्या कर दी क्योंकि वह उसे ‘चीट’ कर रहा था। मामला अमेरिका का है जहां महिला ने शक होने के बाद बॉयफ्रेंड का पीछा किया और एक बार के सामने उसके ऊपर कार चढ़ा दी। छब्बीस वर्षीय गेलिन मॉरिस नाम की महिला को पुलिस ने इंडियानापोलिस से गिरफ्तार किया है।

खबर के मुताबिक मॉरिस ने एक गवाह को बताया कि उसने एक ऐप्पल एयरटैग और जीपीएस का इस्तेमाल करके स्मिथ को ट्रैक किया था। अधिकारियों ने कहा कि उसने अपने प्रेमी को एक अन्य महिला के साथ बार में पाया। उसने कथित तौर पर दावा किया कि स्मिथ उसका प्रेमी था। उसे धोखा दे रहा था। झगड़े में महिला ने अपनी कार प्रेमी के ऊपर चढ़ा दी जिससे उसकी मौत हो गई। फॉक्स न्यूज के अनुसार, आरोपी महिला ने एक गवाह को बताया कि वह आंद्रे स्मिथ की प्रेमिका थी और उसने उसका पीछा किया था क्योंकि उसे उस पर धोखा देने का संदेह था।

एक गवाह ने न्यूज आउटलेट को यहां तक बताया कि जब उसने अपने प्रेमी को किसी अन्य महिला के साथ देखा, तो वह दूसरी महिला के साथ मारपीट करने के लिए एक खाली शराब की बोतल का इस्तेमाल करने जा रही थी। हालांकि, स्मिथ ने महिला पर बोतल से हमला करने की कोशिश को रोक दिया और बार के कर्मचारियों ने तीनों लोगों को बार छोड़ने के लिए कहा।

फॉक्स न्यूज के अनुसार, एक अन्य गवाह ने कहा कि बार से बाहर जाने के बाद मॉरिस ने स्मिथ के ऊपर कार चढ़ाकर उसकी हत्या कर दी। महिला ने एक बार नहीं बल्कि तीन बार उसके ऊपर कार चढ़ाई। अन्य गवाहों का यह भी दावा है कि मॉरिस दूसरी महिला के साथ भी मारपीट करने के लिए कार से बाहर निकली, लेकिन तब तक पुलिस वहां पहुंच चुकी थी।

 

Check Also

छत के पंखे से लटका मिला युवक का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Kanpur, ब्यूरो। कानपुर जनपद के बिठूर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवक ने पंखे में लटक …