लूट का प्रयास कर भाग रहे बदमाश को मुठभेड़ में लगी गोली..

द ब्लाट न्यूज़ । राहगीर से मोबाइल लूटने का प्रयास कर भाग रहे अपाचे बाइक सवार दो बदमाशों की साहिबाबाद पुलिस से मुठभेड़ हो गई। जिसमें एक बदमाश को पुलिस ने पैर में गोली मारकर पकड़ लिया। जबकि उसका साथी मौके से भागने में कामयाब हो गया। पकड़े गए बदमाश के पास से बाइक और अवैध हथियार बरामद हुए हैं। पुलिस का कहना है कि आरोपी हत्या के एक मामले में कोर्ट से सजा पा चुका है।

एसपी सिटी सेकेंड ज्ञानेन्द्र सिंह ने बताया कि यूपी.112 के जरिए साहिबाबाद पुलिस को सूचना मिली कि अपाचे बाइक सवार दो बदमाश मोबाइल लूट का प्रयास कर मोहननगर की ओर भागे हैं। इस सूचना पर मोहननगर पुलिस चौकी के इंचार्ज ने अपनी टीम के साथ चेकिंग शुरू कर दी। चेकिंग के दौरान पुलिस को सफेद रंग की अपाचे बाइक सवार दो युवक आते दिखाई दिए। जिन्हें रुकने का इशारा किया गया, लेकिन वह पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए राजीव कॉलोनी फैक्ट्री एरिया की ओर भाग पड़े। पुलिस ने पीछा कर जवाबी फायरिंग की। जिसमें एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल होकर गिर पड़ा। जबकि दूसरा साथी भागने में कामयाब हो गया।

एसएचओ साहिबाबाद नागेन्द्र चौबे ने बताया कि पकड़े गए बदमाश की पहचान लोनी की नसबंदी कॉलोनी निवासी निवासी खालिद के रूप में हुई है। एसएचओ की मानें तो खालिद पर दिल्ली और गाजियाबाद के विभिन्न थानों में लूट, चोरी, आम्र्स एक्ट और हत्या के 14 केस दर्ज हैं। दिल्ली के नंदनगरी थाने से खालिद हत्या के एक मामले में गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। इस मामले में कोर्ट द्वारा उसे सजाई सुनाई जा चुकी है। जमानत पर छूटने के बाद खालिद अपने साथियों के साथ मिलकर लूट की घटनाओं को अंजाम दे रहा था। एसएचओ का कहना है कि फरार आरोपी की भी तलाश की जा रही है।

 

 

Check Also

छत के पंखे से लटका मिला युवक का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Kanpur, ब्यूरो। कानपुर जनपद के बिठूर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवक ने पंखे में लटक …