पुलिस वाला बताकर बदमाशों ने महिला को ठगा

द ब्लाट न्यूज़ । रोहिणी जिले के केएन काटजू मार्ग इलाके में खुद को पुलिस वाला बताकर तीन ठगों ने एक महिला को दिनदहाड़े ठग लिया। आरोपित महिला के लाखों के गहने ठगकर फरार हो गए। जबकि महिला के हाथ में आर्टिफिशल गहने कागज में थमाकर फरार हो गए। पुलिस ने पीड़ित महिला के बयान पर अज्ञात ठगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपितों की तलाश के लिये वारदात वाले रूट पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।

जानकारी के मुताबिक शिकायतकर्ता सरोज राणा परिवार के साथ सेक्टर-13 रोहिणी इलाके में रहती है। सुबह साढ़े नौ बजे मॉर्निंग वॉक से वापिस घर जाते वक्त जब वह केवल कुंज अपार्टमेंट के सामने से जा रही थी। कुछ ही दूरी पर बाइक पर दो लडक़े खड़े थे। जिसमे से एक लडक़ा उसके पास आया और बोला कि मैडम यहां पर वारदात हुई है। जबकि दूसरे ने खुद को पुलिस वाला बताया और एक और युवक ने मौके पर पहुंचकर पुलिस का आई कार्ड भी बताया। उनमें से एक ने बोला कि मैडम कोई आपके साथ वारदात न हो जाएं।

इसलिए गहने बैग में रख लो। उसने तीनों की बात मानकर सोने की अंगूठी,चेन,कड़े बैग में रखने लगी। तभी एक ने कहा कि मैडम इनको ऐसे नहीं रखो। उसने एक कागज में गहने रखकर उसको दे दिये। जिनको उसने बैग में रखकर आगे चल दी। कुछ दूरी तक जाने पर जब उसने बैग में कागज में लिपटे गहने देखे। उसमें एक आर्टिफिशल कड़ा रखा हुआ था। जिसको देखकर वह हैरान रह गई। उसने तुरंत वापिस मौके पर जाकर देखा,तीनों लड़के मौके पर मौजूद नहीं थे। खुद को ठगा महसूस करके उसने पुलिस और परिवार वालों को वारदात की जानकारी दी।

Check Also

Weather: दिल्ली में पारा 47 डिग्री के पार…

Weather: उत्तर पश्चिम भारत प्रचंड गर्मी की चपेट में है। अधिकांश क्षेत्रों में आसमान से …