सिरफिरे आशिक ने पहले प्रेमिका को चाकू से गोदा, फिर खुद खाया नशीला पदार्थ

द ब्लाट न्यूज़ । बाहरी दिल्ली के रनहौला इलाके में एक शादीशुदा सिरफिरे आशिक ने अपनी ही प्रेमिका पर चाकू से जानलेवा हमला किया। उसको खून से लथपथ हालत में छोड़कर भाग गया, लेकिन कुछ ही दूरी पर जाने पर उसने कोई नशीला पदार्थ पीकर बेहोश हो गया। दोनों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, 18 वर्षीय पीड़िता विकास नगर इलाके में परिवार के साथ रहती है। वह मूलरूप से बिहार की रहने वाली है। वह मोहन गार्डन इलाके में एक प्राईवेट कंपनी में नौकरी करती है। पीड़िता ने बताया कि सैनिक एंक्लेव इलाके में रहने वाली नवीन नामक युवक से दोस्ती हुई थी। दोनों में जल्द ही प्यार हुआ और दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन पिछले कुछ दिन पहले ही पीड़िता को पता चला कि नवीन पहले से ही शादीशुदा है। उसने नवीन से बोलना बंद कर दिया।

वह उसके फोन का कोई जवाब नहीं देती थी। सुबह नौ बजकर 50 मिनट पर जब वह ड्यूटी जाने के लिये अंबा डेयरी पहुंची। नवीन ने पीछे से आकर उसके कंधे पर अपना हाथ रख दिया। नवीन ने उसको बोला कि तू मेरे से बात क्यों नहीं करती है। नवीन उससे शादी करने के लिये बोलने लगा। जबकि उसको बोला कि वह शादी नहीं कर सकती और न ही अब कभी बोलना चाहती है। नवीन ने तभी जूते में रखा चाकू निकाला और उसपर वार किया।

उसने हाथ से चाकू को पकड़ लिया। दोनों में कहासूनी होने लगी। नवीन में चाकू को झटका मारकर छीन लिया। उसके हाथ की उंगली आदी जगह से खून निकलने लगा। वह गली में ही गिर गई। नवीन ने उसके घूटने के पास चाकू से प्रहार किया। उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर जब तक पब्लिक मौके पर पहुंचती। नवीन वहां से फरार हो गया। परिवार और पुलिस को वारदात की जानकारी दी।

पीड़िता की मां ने तुरंत मौके पर पहुंचकर उसे खून से लथपथ हालत में देखकर नजदीक के आशा नर्सिंग होम में दाखिल करवाया। प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में शिफ्ट करवा दिया। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। सड़क पर काफी खून और उससे सने कपड़ों के टूकड़े पड़े हुए थे। जिनको पुलिस ने जब्त कर लिया।

इस बीच पुलिस को सूचना मिली कि दीप विहार एक्सटेंशन गेट नंबर-2 के पास एक लड़के ने नशीला पदार्थ पी लिया है। जो बेहोश पड़ा है। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। युवक की पहचान नवीन के रूप में हुई। जिसने प्रेमिका को चाकू मारने के बाद खुदकुशी करने की कोशिश की थी। जिसको तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। वारदात वाली जगह से पुलिस को एक बोतल बरामद हुई। जिसमें नशीला पदार्थ रखा हुआ था। जिसको पुलिस ने जब्त कर लिया।

 

 

Check Also

Weather: दिल्ली में पारा 47 डिग्री के पार…

Weather: उत्तर पश्चिम भारत प्रचंड गर्मी की चपेट में है। अधिकांश क्षेत्रों में आसमान से …