कनाडा के गायक जैकब हॉगर्ड यौन उत्पीड़न के मामले में दोषी करार

द ब्लाट न्यूज़ । कनाडा के गायक जैकब हॉगर्ड को एक महिला का यौन उत्पीड़न करने के मामले में यहां की एक अदालत ने रविवार को दोषी करार दिया। हालांकि, एक किशोरी प्रशंसक का यौन उत्पीड़न करने के मामले में उन्हें बरी कर दिया गया।

हॉगर्ड (37) नाबालिग प्रशंसक को गलत तरीके से छूने के मामले में भी दोषी नहीं पाए गए। घटना के समय किशोरी की उम्र 16 साल से कम थी। न्यायाधीश के फैसला सुनाने के बाद गायक ने अदालत में अपनी पत्नी को गले लगाया।

अभियोजकों ने आरोप लगाया था कि हॉगर्ड ने अप्रैल 2016 में टोरंटो में हेडली शो के बाद किशोरी को गलत तरीके से छुआ था, जो तब 15 साल की थी। इसके बाद जब वह 16 साल की हुई तो हॉगर्ड ने टोरंटो में एक होटल के कमरे में उससे बलात्कार किया।

उन्होंने आरोप लगाया था कि नवंबर 2016 में ओटावा की एक महिला से भी हॉगर्ड ने टोरंटो के एक होटल में बलात्कार किया था। दोनों महिलाओं ने बयान दिया था कि बलात्कार के बाद उनके शरीर पर कई घाव थे। उन्होंने हॉगर्ड पर उन्हें थप्पड़ मारने, उनके मुंह में थूकने और उनके लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करने का आरोप भी लगाया था।

हॉगर्ड ने अदातल को बताया था कि किशोरी के 16 साल के होने के बाद उन्होंने उसकी सहमति से उसके साथ यौन संबंध बनाए थे और उसके 16 साल के होने तक उन्होंने उसे कभी गलत तरीके से नहीं छुआ। हॉगर्ड 2004 में ‘कनाडा आइडल’ में तीसरे नंबर पर आने के बाद चर्चा में आए थे और इसके बाद ही उनके करियर ने उड़ान भरी।

 

 

Check Also

इमरान खान को रिहा करने की मांग, पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे समर्थकों को गिरफ्तार किया

रावलपिंडी । पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के संस्थापक और पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की गिरफ्तारी के …