‘जनता की थाली’ में आज 245 लोगों ने खाया खाना…

द ब्लाट न्यूज़ । नेफोवा की जरूरतमंदों को मात्र 5 रुपए में खाना उपलब्ध कराने की मुहीम छेड़ी है। जिसके चलते रविवार को ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित एकमूर्ति गोलचक्कर पर साप्तहिक जनता की थाली लगाई गई। जिसको संसार चाइल्ड क्लीनिक एवं वैक्सीनेशन सेंटर की डॉ.रूचि दुबे द्वारा प्रायोजित किया गया। आज की थाली में 5 रुपए में राजमा चावल और अचार रखा गया।

आज की थाली डॉ.रूचि दुबे द्वारा प्रायोजित
नेफोवा सदस्य राजकुमार और ज्योति जैसवाल ने बताया कि डॉ.रूचि दुबे ने नेफोवा की जनसेवा से प्रभावित होकर एक दिन की जनता की थाली का प्रायोजित करने की इच्छा जताई थी। जनता थाली के लिए डॉ.रूचि ने सभी जरुरी सामान उपलब्ध करवा दिया था। आज की जनता की थाली डॉ.रूचि के तरफ से प्रायोजित थी। जनता की थाली का खाना इकोविलेज-2 में स्वच्छ वातावरण में बनाया जाता है। जिसे बांटने के लिए वहां से एकमूर्ति पर लाया जाता है।

मुहीम से जुड़े कई लोग
नेफोवा उपाध्यक्ष रंजना भरद्वाज ने बताया कि नेफोवा के जनसेवा की भावना से प्रभावित होकर काफी लोग जनता की थाली में जुड़ना चाहते है और जुड़ भी रहे हैं। आसपास की सोसाइटियों के निवासियों के साथ ही दूसरे शहरों और राज्यों में रहने वाले लोग भी इस मुहीम में सहयोग कर रहे हैं। आज जनता की थाली के खाना वितरण में शीतल खरे, सागर गुप्ता, राजकुमार, विनीत गुप्ता, मनीष कुमार, समीर भारद्वाज, डॉ.रूचि दुबे और राहुल गर्ग ने सहयोग किया।

Check Also

अनुशासित व समर्पित भाव से सामाजिक कार्यो के प्रति हों संकल्प बद्ध-प्रो0 अमित

प्रतापगढ़ :  सिटी स्थित पीबीपीजी कालेज में राष्ट्रीय सेवा योजना के चार इकाइयों का सात …