निर्धनों को परेशान करने वाले 6 व्यक्तियों को जान से मारने की मिली धमकी, पोस्टर चिपका कर दी चेतावनी

बिहार के सीवान जिलें से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है, जहां पोस्टर चिपकाकर निर्धनों को परेशान करने वाले 6 व्यक्तियों को जान से मारने की धमकी दी गई है। घटना रघुनाथपुर प्रखंड के गंभीरार पंचायत के कौसड गांव की है। यहां एक पोस्टर नजर आया जिस पर गांव के ही 6 व्यक्तियों को जान से मारने की धमकी दी गई है।

पोस्टर पर जिन 6 व्यक्तियों का नाम लिखा गया है उन सभी को 1 महीने का वक़्त दिया गया है। जिसके अंदर सुधरने की नसीहत दी गई है। वहीं पोस्टर में जिन व्यक्तियों के नाम हैं, उनमें से एक पर कातिलाना हमला भी हुआ है। 55 वर्षीय विजय सिंह शनिवार रात को जब घर के बाहर सो रहे थे को दो बदमाशों ने अचानक से उन पर चाकू से हमला कर दिया। जिससे वह घायल हो गए। बता दें कि पोस्टर पर लगे जान से हाथ धोने वाले की सूची में विजय सिंह का नाम चौथे नंबर पर है।

वही दूसरी तरफ गांव में पोस्टर लगने से खौफ का माहौल बन गया है, खास तौर पर जिन लोगों के नाम पोस्टर पर अंकित किया गया है। पोस्टर पर मोसाद संगठन का उल्लेख किया गया है। गांव में धमकी भरे पोस्टर लगने की खबर पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच अपनी निगरानी में पोस्टर हटवा दिया तथा इस मामले में तहकीकात आरम्भ कर दी है। सीवान एसपी शैलेश कुमार सिन्हा का कहना है कि मामले की तहकीकात की जा रही है। पता लगाया जा रहा है कि किसने ये हरकत की है। पोस्टर में उतिल सिंह, कृष्णा सिंह, सुदामा सिंह, विजय सिंह, कमल सिंह और पारप सिंह का नाम अंकित है। इसमें बताया गया है, ”इन लोगों को मरना होगा। जो भी ऐसे पापी लोगों का साथ देगा अगला नंबर उसका भी होगा। फिर भी तुम सब को सुधरने का एक अवसर देते हैं। तुम सबको महीने भर का वक़्त दिया जाता है। जिसने गरीब की जमीन ली है वो जमीन लौटा। जिसने गरीब को मारा या धमकाया है वो उससे सबके सामने माफी मांगे। खुद भी जियो और बाकी को भी जीने दो। ऐसा नहीं किया तो तुम्हें मार दिया जाएगा। तुम्हारे परिवार को भी मरना पड़ सकता है।” पोस्टर सामने आने के बाद सीवान पुलिस ने इसकी तहकीकात आरम्भ कर दी है।

Check Also

फिल्म’ पहले दिन ही सुपर फ्लॉप हो गई : तेजस्वी यादव

पटना। बिहार में लोकसभा की चार सीट पर मतदान होने के एक दिन बाद राष्ट्रीय …