ट्वीटर पर लाइव ‘आस्क मी एनीथिंग’ सत्र का आयोजन…

द ब्लाट न्यूज़ । दिल्ली पुलिस की ओर से (शुक्रवार) ट्वीटर पर लाइव ‘आस्क मी एनीथिंग’ सत्र का आयोजन किया जाएगा। शुक्रवार दोपहर 12 बजे से 12:45 बजे तक लाइव जुड़कर दिल्लीवासी सवाल पूछे जा सकते हैं। इस सत्र का विषय महिलाओं और बच्चों पर आधारित होगा। पुलिस अधिकारी जॉय एन टिर्की पूछे गए सवालों का जवाब देगें।

दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि दिल्ली पुलिस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लाइव सत्र के दौरान महिलाओं और बच्चों की सुरक्षा से संबंधित दिल्ली के जनता प्रश्न पूछ सकते हैं। पुलिस अधिकारी नागरिकों की मदद के लिए सभी सवालों का जवाब देंगे। इसके साथ ही महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए दिल्ली पुलिस की ओर से खास तरह का शिविर आयोजित किया जा रहा है।

यह शिविर 16 जून से 27 जून 2022 तक आयोजित किया जाएगा। इस शिवर में हिस्सा लेने के लिए दिल्ली पुलिस की वेबसाइट दिल्लीपुलिस की वेबसाइट पर जाकर या फिर अपने नजदीक के पुलिस थाने में जाकर पंजीकरण कर सकते हैं। साथ ही आस्क मी एनीथिंग सत्र में भी लाइव जुड़कर इससे संबंधित सवालों का समाधान पा सकते हैं।

प्रवक्ता ने बताया कि दिल्ली पुलिस इससे पहले साइबर अपराध, आर्थिक अपराध, कोविड-19 दिशा निर्देश, लाइसेंसिंग इकाई जैसे महत्वपूर्ण विषयों पर आस्क मी एनीथिंग सत्र आयोजित कर चुकी है। सोशल मीडिया के माध्यम से दिल्ली पुलिस लगातार नागरिकों को विभिन्न प्रासंगिक विषयों से अवगत करा रही है। नागरिकों को सटीक जानकारी प्रदान कर रही है और नई तकनीक का उपयोग करके पुलिस-जनसंपर्क को बढ़ा रही है।

 

Check Also

रूस में आतंकी हमला, 40 लोगों की मौत,100 से भी अधिक लोग हुए घायल

The Blat News: रूस की राजधानी मास्को शुक्रवार को आतंकी हमले से दहल गई। चार …