आरोपितों को रिमांड के बाद न्यायिक हिरासत में भेजा…

द ब्लाट न्यूज़ । सीआइए ने पवन हत्याकांड में शामिल तीनों आरोपितों को रिमांड के उपरांत न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। आरोपितों से वारदात में प्रयोग रोड और डंडे को बरामद किया गया है। आरोपित गौरव, आकाश और विजय को पवन हत्याकांड में सीआइए टीम ने मुठभेड़ के बाद एक पिस्टल, एक कट्टा और दो कारतूस सहित गिरफ्तार किया था।

बता दें कि मामले में फरीदाबाद के फतेहपुर बिल्लौच गांव निवासी सागर ने शिकायत की थी कि 26 मई को वह और उसका भाई पवन उर्फ कालू शाम करीब सात बजे पलवल से जनौली के रास्ते अपने गांव जा रहे थे। रास्ते में जनौली गांव के नजदीक गौरव, उसके भाई व अन्य ने उन पर गोली चला दी और उन्हें घेर लिया। आरोपित उसके भाई पवन उर्फ कालू को काले रंग की सफारी गाड़ी में डालकर ले गए। आरोपित उसे भी बंदूक के बल पर बाइक पर बैठाकर अपने साथ ले गए। आरोपित उसके भाई पवन उर्फ कालू को जंगल में सुनसान जगह ले गए और उसके भाई के मुंह में पिस्टल लगाकर उसे लोहे की राड, डंडों व हथौड़े से पीटा, जिससे उसकी मौत हो गई थी।

इसके बाद सीआइए ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए अगले दिन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया था। सीआइए पलवल को सूचना प्राप्त हुई थी कि पवन हत्याकांड में संलिप्त तीन आरोपित जनौली के जंगल में एक ट्यूबवेल पर बैठे हुए हैं। सूचना के आधार पर सीआइए प्रभारी विश्व गौरव के नेतृत्व में तुरंत मौके पर दबिश दी गई। पुलिस टीम को देखकर आरोपित भागने लगे। पुलिस टीम द्वारा आरोपितों को चेतावनी दी गई कि उन्हें चारों तरफ से घेर लिया गया है, वह आत्मसमर्पण कर दें। मगर आरोपितों ने पुलिसकर्मियों पर सीधी फायरिग कर दी। कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने आरोपित गौरव, आकाश और विजय को गिरफ्तार कर लिया था।

 

Check Also

छत के पंखे से लटका मिला युवक का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Kanpur, ब्यूरो। कानपुर जनपद के बिठूर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवक ने पंखे में लटक …