सड़क दुघर्टनाओं में दो की मौत…

द ब्लाट न्यूज़ । क्षेत्र में अलग-अलग दो थाना क्षेत्रों में बृहस्पतिवार को हुई सड़कदुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने दोनों मृतकों के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। पुलिस ने दोनों मृतकों के स्वजन की शिकायत पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

गांव सौन्दहद के निवासी बलजीत ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि एक जून को वह गांव से पलवल जा रहा था। उसके आगे आगे बाइक पर सवार दो युवक चल रहे थे। गांव बंचारी पुल के निकट अचानक गाड़ी चालक ने उसे तथा उसके आगे बाइक सवार दोनों युवकों को टक्कर मार दी, जिसमें बाइक सवार दोनों युवक सड़क पर गिर पड़े और मौके पर काफी भीड़ जमा हो गई। जब वह मौके पर पहुंचा और घायलों को देखा तो उनकी पहचान गांव सौन्दहद निवासी दीपक एवं दीघोट निवासी सतीश के रूप में हुई। घायलों को निकट के अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने दीपक को मृत घोषित कर दिया।

दूसरी घटना में गांव खाईका निवासी इमरोश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि दो जून को वह अपने पिता साहबू के साथ सरपंच ढाबे के पास वाहन का इंतजार कर रहे थे। उसी समय तेज स्पीड में आ रही एक पिकअप गाड़ी ने उन्हें टक्कर मार दी, जिसमें उसके पिता साहबू गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल को निकट के अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 

Check Also

छत के पंखे से लटका मिला युवक का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Kanpur, ब्यूरो। कानपुर जनपद के बिठूर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवक ने पंखे में लटक …