मानिसक बीमार युवक को कुछ लोगों ने बेरहमी से पीटा,वीडियो वायरल होने पर पहुंची पुलिस

आसीवन क्षेत्र के एक गांव में मानिसक बीमार युवक को कुछ लोगों ने बेरहमी से पीटा, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने पर हरकत में आई पुलिस आरोपितों को पकड़ने गांव पहुंची तो उनसे भी अभद्रता करते हुए एक सिपाही की वर्दी फाड़ दी। पुलिस ने दो युवकों व एक युवती को हिरासत में लिया और मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई शुरू की है।

आसीवन क्षेत्र के गांव कनिगांव में मानिसक बीमार युवक को बांधकर सरेआम बेरहमी से पीटने का वीडियो इंटरनेट मीडिया के सोशल प्लेटफार्म वाट्सएप और फेसबुक पर तेजी से वायरल हो गया। जानकारी होने पर पुलिस अफसरों ने जांच के लिए दारोगा तेजपाल पांडेय की अगुवाई टीम गांव भेजी। छानबीन में सामने आया कि मानसिक बीमार शंकर सिंह गमेल को गांव के अशोक चौरसिया, ननकू रैदास, रघुवीर रसिया व पूनम आदि ने पीटा है, जिसका वीडियो वायरल हुआ है।

दारोगा ने आरोपितों से पूछताछ शुरू की तो उन लोगों ने पुलिस टीम से अभद्रता शुरू कर दी। हाथापाई में सिपाही रोहित सिंह की वर्दी भी फाड़ दी। इसके बाद पुलिस ने अशोक, ननकू व पूनम चौरसिया को हिरासत में लिया और थाने ले गई। पुलिस ने दो युवक और एक महिला को गिरफ्तार करके रिपोर्ट दर्ज की है। अन्य हमलावर रघुवीर की तलाश की जा रही है।

Check Also

छत के पंखे से लटका मिला युवक का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Kanpur, ब्यूरो। कानपुर जनपद के बिठूर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवक ने पंखे में लटक …