महिला का व्हाट्सऐप नंबर अश्लील ग्रुप में वायरल किया

द ब्लाट न्यूज़ । महिला का व्हाट्सऐप नंबर अश्लील ग्रुप में वायरल करने वाले युवक को बाहरी जिला साइबर पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान 22 वर्षीय अमित यादव के तौर पर हुई है।

जानकारी के अनुसार 30 वर्षीय महिला ने 10 मई को साइबर पुलिस स्टेशन से संपर्क किया। उसने पुलिस को बताया कि उसके व्हाट्सऐप नंबर पर अभद्र भाषा में मैसेज, वीडियो और फोटो आ रहे हैं। यह मैसेज कई नंबरों से आ रहे हैं। एसएचओ इंस्पेक्टर संदीप पंवार के नेतृत्व में टीम ने जांच शुरू की। पुलिस ने वर्चुअल नंबर पर सक्रिय व्हाट्सऐप की आईपी एड्रेस की जांच की। इसके सहारे आरोपी के ठिकाने का पता चला और पुलिस ने करावल नगर इलाके से अमित को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि अमित ट्रेन के हाउस कीपिंग स्टाफ में काम करता था। जनवरी 2020 में ट्रेन में उसकी मुलाकात पीड़िता की छोटी बहन से हुई थी। दोनों ने एक दूसरे के फोन नंबर लेकर बात शुरू की। इसकी जानकारी होने पर बड़ी बहन ने अमित को बुरी तरह से डांटा। इसी का बदला लेने के लिए आरोपी ने यूट्यूब पर वर्चुअल नंबर के बारे में जानकारी हासिल की। इसके सहारे पीड़िता से अश्लील बातें करता था। उसने देह व्यापार से जुड़ा बताकर पीड़िता का फोन नंबर भी वायरल कर दिया। इसके बाद कई लोग पीड़िता को अभद्र भाषा में मैसेज भेजने लगे थे।

 

 

Check Also

Kanpur: सब्जी विक्रेता आत्महत्या मामले पर मुख्यमंत्री ने लिया संज्ञान, गिरफ्तारी के दिए निर्देश

•चकरपुर मंडी चौकी प्रभारी सत्येंद्र कुमार यादव व सिपाही अजय यादव मृतक सुनील से वसूली …