लूट का विरोध करने पर दो बुजुर्गों समेत चार को चाकू मारा

द ब्लाट न्यूज़ । अशोक विहार में रविवार रात को लूटपाट की नीयत से घर में घुसे बदमाशों ने विरोध करने पर बुजुर्ग दम्पति समेत चार लोगों को चाकू मारकर घायल कर दिया। उत्तर पश्चिम जिला पुलिस ने लूट के सामान के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार 51 वर्षीय महेश गुप्ता परिवार के साथ अशोक विहार में रहते हैं। रविवार रात कूरियर देने के बहाने तीन हथियार बंद बदमाश घर में घुसे और लूटपाट करने लगे। यह देखकर महेश की पत्नी ने बेटी को लेकर खुद को एक कमरे में बंद कर लिया। बदमाश महेश की 75 वर्षीय मां कमला देवी के गहने लूटने लगे। विरोध करने पर बदमाशों ने महेश, उनकी मां कमला देवी और पिता जयप्रकाश को चाकू मार कर घायल कर दिया। फिर सोने के कंगन लूट कर भागने लगे, तभी पड़ोसी पीयूष गुप्ता ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो बदमाशों ने उनके पेट में चाकू मार दिया। फिर फरार हो गये। इस दौरान महेश की पत्नी ने पुलिस को सूचना दे दी।

डीसीपी उषा रंगनानी ने बताया कि पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू की। फिर वजीरपुर की झुग्गियों से राजा, माइकल और विपिन को गिरफ्तार कर लिया। इनके कब्जे से गहने, वारदात में प्रयुक्त चाकू एवं स्कूटी बरामद कर लिया। जांच मालूम हुआ कि राजा पहले पीड़ित के घर पर चालक था। लेकिन बाद में उसे नौकरी से निकाल दिया गया। इसके बाद उसने लूट की योजना तैयार की और दोस्त विपिन के साथ वारदात करने जा रहा था। तभी बेटे माइकल ने फोन दिलाने की जिद की तो राजा ने उसे भी अपने साथ ले लिया।

 

 

Check Also

Kanpur: सब्जी विक्रेता आत्महत्या मामले पर मुख्यमंत्री ने लिया संज्ञान, गिरफ्तारी के दिए निर्देश

•चकरपुर मंडी चौकी प्रभारी सत्येंद्र कुमार यादव व सिपाही अजय यादव मृतक सुनील से वसूली …