आरोपित से बदला लेने के लिये बेटे को मारा चाकू…

द ब्लाट न्यूज़ । द्वारका जिले के डाबड़ी इलाके में पिता पर जानलेवा हमला करने वाले आरोपित से बदला लेने के लिए एक युवक ने उसके छह साल के बेटे पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर उसे बुरी तरह घायल कर दिया। बच्चे का पिता अभी जेल में बंद है। बच्चे के सिर और आंख के पास चाकू से हमला कर आरोपित फरार हो गया। घायल बच्चे को लेकर बदहवास मां अस्पताल पहुंची। जहां बच्चे का इलाज करवाने के बाद उसे छुट्टी दे दी गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। बच्चे की मां का आरोप है कि पुलिस के हल्के धारा में मामला दर्ज करने से आरोपित को जमानत मिल गई है। वहीं पुलिस अधिकारी का कहना है कि पूरे मामले की हरेक पहलू से जांच की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक, घायल बच्चे की पहचान आनंद के रूप में हुई है। वह अपने पिता रामधानी, मां सुलेखा बहन निशा के साथ राजापुरी में रहता है। रामधानी राय साहब जैन के यहां हलवाई का काम करता है। उसके पड़ोस में कुशेश्वर भी हलवाई का काम करता है। सुलेखा ने बताया कि कारोबार को लेकर दोनों पक्षों के बीच अकसर झगड़ा होता था। पिछले महीने 18 अप्रैल पर कुशेश्वर पर जानलेवा हमला हुआ। कुशेश्वर ने उसके पति रामधानी, भाई जय प्रकाश और ननदोई बाबूलाल पर हमला करने का आरोप लगाया। पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का प्रयास का मामला दर्ज कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया। तीनों अभी न्यायिक हिरासत में हैं।

सुलेखा ने बताया कि 17 मई की रात वह अपने बेटे आनंद और बेटी निशा के साथ छत पर मौजूद थी। इसी दौरान कुशेश्वर का बेटा अशोक छत के रास्ते उसके छत पर आया और बेटे पर ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर उसी रास्ते से फरार हो गया। उसके शोर मचाने पर आस पास के लोग वहां पहुंचे। वह बेटे को लेकर भागी और पास के अस्पताल में भर्ती कराया। आरोपित ने उसके बेटे के सिर और आंख के पास हमला किया था। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मौके का मुआयना किया और बच्चे की मां के बयान पर गंभीर चोट पहुंचाने का मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने देर रात आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। सुलेखा ने आरोप लगाया कि मामूली धारा में मामला दर्ज किए जाने से आरोपी को अगले दिन जमानत मिल गई। वहीं पुलिस अधिकारी का कहना है कि मामले की हरेक पहलू से जांच की जा रही है और मामले में अतिरिक्त धारा जोड़ी जा सकती है।

Check Also

छत के पंखे से लटका मिला युवक का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Kanpur, ब्यूरो। कानपुर जनपद के बिठूर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवक ने पंखे में लटक …